ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Saba Ibrahim Wedding: दुल्हन बन विदा हुईं सबा इब्राहिम, बहन के विदाई पर फूट-फूटकर रोएं भाई शोएब और भाभी दीपिका

6 नवंबर 2022 को सबा ने अपने जीवन के प्यार खालिद नियाज़ (Saba Ibrahim Wedding) को 'क़ुबूल है' कहा। शादी के लिए सबा ने एक हैवी वर्क वाले व्हाइट ड्रेस का विकल्प चुना था और इसे शानदार गोल्डन ज्वेलरी के साथ पेयर किया था।

नई दिल्ली: टेलीविजन अभिनेता शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) की छोटी बहन सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim Wedding) ने लंबे इंतजार के बाद अपने सपनों के राजकुमार खालिद नियाज़ को ‘क़ुबूल है’ कह दिया है। शोएब इब्राहिम और उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ ने अपनी राजकुमारी की शादी को सालों तक याद रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हल्दी समारोह की मेजबानी से लेकर मेहंदी मेला और भी बहुत कुछ। आखिरकार इंतजार खत्म हुआ और दुल्हन सबा अपने ससुराल के लिए विदा हो गईं।

4 नवंबर को हुई है सबा इब्राहिम के शादी के फंक्शन

4 नवंबर 2022 से शुरू हुए सबा की शादी (Saba Ibrahim Wedding) के फंक्शन में हल्दी-मेहंदी-संगीत और निकाह शामिल था। सभी फंक्शन में सबा ने बेहद यूनिक ड्रेस कैरी की थी, वहीं दीपिका और शोएब ने अपने मस्ती भरे अंदाज से शादी को यादगार बना दिया। हालांकि, दीपिका-शोएब की फैमिली के लिए सबा की बिदाई का पल बेहद भावुक कर देने वाला था। अब इसके वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

6 नवंबर 2022 को सबा ने अपने जीवन के प्यार खालिद नियाज़ (Saba Ibrahim Wedding) को ‘क़ुबूल है’ कहा। शादी के लिए सबा ने एक हैवी वर्क वाले व्हाइट ड्रेस का विकल्प चुना था और इसे शानदार गोल्डन ज्वेलरी के साथ पेयर किया था। गोल्डन दुपट्टे ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिया था। वह वाकई बहुत खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, सबा के दूल्हेराजा खालिद नियाज़ ने आइवरी कलर की शेरवानी से अपनी मोहतरमा को ट्विनिंग किया था।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt Baby: बेटी के नाम आलिया भट्ट का प्यारा सा पोस्ट, कपूर और भट्ट परिवार ने भी ज़ाहिर की खुशी

हाल ही में, हमें सबा की बिदाई मोमेंट का एक भावुक कर देने वाला विडियो मिला। इसमें वह अपने भाई शोएब और भाभी दीपिका कक्कड़ के साथ वेडिंग वेन्यू से बाहर निकलती दिख रही हैं और उन तीनों को फूट-फूटकर रोते हुए देखा जा सकता है, जो एक-दूसरे के लिए उनके प्यार को साबित करता है। 

इसके पहले, सबा के निकाह से एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे को अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे थे। एक-दूजे को अंगूठी पहनाते हुए दोनों के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button