ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Ranveer Singh Photoshoot Case : न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर सिंह से हुई पूछताछ, जानिए खुद के बचाव में क्या बोले अभिनेता

मस्तानी के बाजीराव को अपने न्यूड फोटोशूट के कारण आज पुलिस के तीखे सवालों का सामना करना पड़ गया । रणवीर सिंह से आज चेंबूर पुलिस स्टेशन में 2 घंटे तक पुलिस द्वारा पूछताछ की गई जिस दौरान रणवीर सिंह के साथ उनकी लीगल टीम भी मौजूद थी । अभिनेता ने सुबह 7:30 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपना बयान दर्ज कराया ।
इससे पहले दो बार पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजा था जिसके बाद वो आज पुलिस के सामने पेश हुए । नोटिस में इस बात का भी जिक्र किया गया कि अभिनेता के खिलाफ IPC की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज हुआ है । सूत्रों के मुताबिक रणवीर सिंह अपने आपको निर्दोष बता रहे थे । रणवीर ने कहा उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि इस तरह का फोटोशूट उनके लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर देगा । उनका मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था ।

क्या है पूरा मामला ?

कुछ दिन पहले रणवीर सिंह एक मैगज़ीन में किये गये न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी ट्रोल हुए थे । जिसके बाद कई जगहों पर उनके खिलाफ केस दर्ज किये गये थे । रणवीर के खिलाफ एक एनजीओ (NGO) ने एफआईआर दर्ज कराते हुए कहा था इस फोटोशूट को देखकर महिलाओं को शर्म आने लगी है। उन्होंने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया से हाटने की मांग की थी । ट्रोल होने के साथ-साथ रणवीर सिंह को काफी सपोर्ट भी मिला था ।

यह भी पढ़ें : पाँच दिन तक ज़िंदगी की ज़ंग लड़ने के बाद हार गयी दुमका की बेटी, Jharkhand की सड़को पर आए लोग

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button