ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bigg Boss 16 Contestants Fees: बिग बॉस में प्रतिभागी ले रहे इतनी रकम, जानकर आप भी हो जाएगें हैरान

नई दिल्ली: टीवी का सबसे मशहूर और एंटरटेनमेंट से भरपूर शो बिग बॉस 16 अब टीवी पर देखा जा सकता है। शो के आने से पहले ही फैंस के बीच कंटेस्टेंट्स की फीस को लेकर काफी चर्चा हो रही थी। बॉलीवुड के दबंग यानि सलमान ख़ान के शो में फीस (Bigg Boss 16 Contestants Fees) को लेकर भी काफ़ी चर्चा हो रही थी। इसी के बाद अब ख़बर आई है कि बिग बॉस में आए कंटेस्टेंट भी शो के लिए अच्छी खासी रकम ले रहे हैं। सबसे ज्यादा फीस लेने वाली लिस्ट में सबसे ऊपर नाम इमली सीरियल की इमली यानि सुंबुल तौकीर का है। इसी के साथ और भी कंटेंस्टेंट शो के लिए मोटी रकम ले रहे हैं।

तो जानते हैं कौन सा कंटेस्टेंट कितनी फीस चार्ज कर रहा है?

सुंबुल तौकीर

इमली सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली सुंबुल तौकीर को फैंस बहुत पसंद करते हैं। शो के होस्ट सलमान खान भी सुंबुल की तारीफ़ करते नज़र आए थे। बता दें कि फुल एंटरटेनमेंट के साथ सुंबुल तौकीर भी फुल पैसे चार्ज कर रही हैं। खबरों के मुताबिक सुंबुल हर हफ़्ते के लिए 12 लाख रुपए चार्ज (Bigg Boss 16 Contestants Fees) कर रही हैं।

टीना दत्ता

उतरन सीरियल फेम टीना दत्ता इस सीज़न की सबसे मज़बूत खिलाड़ी मानी जा रही हैं। उनको लेकर उनके फैंस काफ़ी उत्साहित हैं। बात करें उनके शो के चार्जेस की तो वो हर हफ्ते के लिए 8 से 9 लाख रुपए (Bigg Boss 16 Contestants Fees) ले रही हैं।

निम्रत कौर अहलूवालिया

बिग बॉस 16 में जाते ही निम्रत अपना जादू चलाने में कामयाब रही हैं। वो शो में पहली कप्तान के तौर पर भी चुनी गई हैं। शो में एक हफ्ते के लिए निम्रत 7.5 से 8 लाख रुपए ले रही हैं।

अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी

कलर्स के पॉपुलर शो उदारियां के फेम अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी भी बिग बॉस 16 में नज़र आएंगे। ख़बर है कि अंकित गुप्ता शो में एक हफ्ते के लिए 5 से 6 लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं। वहीं प्रियंका एक हफ़्ते के लिए 5 लाख ले रही हैं। बता दें कि अंकित और प्रियंका शो में कपल के तौर पर आए हैं।

यह भी पढ़ें: ‘Bigg Boss 16’ लवर्स का इंतजार खत्म हुआ, जानें कौन-कौन हैं शो के कंटेस्टेंट ? 98 कैमरे, मौत का कुआं के साथ लग्जरियस रहेगा घर

साजिद खान

फराह ख़ान के भाई और फिल्म निर्माता साजिद ख़ान मी टू कंट्रोवर्सी के बाद बहुत चर्चा में थे या यूं कह लें उसके बाद उनके करियर पर भी विराम लग गया था। लंबे समय बाद साजिद अब बिग बॉस 16 में नज़र आ रहे हैं l वो शो में एक हफ्ते के लिए 4 से 5 लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं।

मिस इंडिया रनरअप मान्या सिंह

मिस इंडिया रनरअप रह चुकी मान्या सिंह भी बिग बॉस 16 में अपने ग्लैमर का तड़का लगाते नज़र आएंगी। शो में वो हर हफ्ते के लिए 6 से 7 लाख रुपए चार्ज कर रही हैं।

सौंदर्या शर्मा

सौंदर्या शर्मा पेशें से एक डेंटिस्ट और एक्ट्रेस भी हैं। वो शो में एक बोल्ड कंटेस्टेंट के तौर पर दिखेंगी। वो कई वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं। उनके फीस की बात की जाए तो वो हर हफ्ते के लिए 4 से 5 लाख रुपए ले रही हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button