ट्रेंडिंगन्यूज़लाइफस्टाइल

Flipkart Big Dussehra Sale 2022: ग्राहकों के लिए आया बंपर ऑफर, दिवाली और दशहरा में मिलेगी इन चीजों पर छूट

नई दिल्ली: अगर आप दशहरा पर शॉपिंग की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज आपके लिए बड़ी खबर लेकर आए हैं. ऑनलाइन कमर्शियल वेबसाइट Flipkart ने बिग दशहरा सेल (Flipkart Big Dussehra Sale 2022) की घोषणा कर दी है. 30 सितंबर को फ्लिपकार्ट Big Billion Days Sale खत्म होने के बाद अब लोगों को दिवाली की सेल का अभी से इंतजार शुरू हो गया है। लोग अभी से दूसरी सेल का इंतजार करने लगे हैं।

सेल में मिलेगी भारी छूट

त्योहारी सीजन में लोग सेल का इंतजार करते हैं, क्योंकि सेल में भारी डिस्काउंट (Flipkart Big Dussehra Sale 2022) के साथ चीजें उपलब्ध हो जाती हैं। सेल में स्मार्टफोन से लेकर टीवी, फ्रीज जैसे सामान बेहद आकर्षक और बजट फ्रेंडली रेट में मिल जाते हैं। वहीं आप दिवाली के इस बेस्ट डील्स को न खो दें इसके लिए हमनें आपके लिए पहले ही तैयारियां कर ली है। आज हम आपको बताएंगे कि दिवाली सेल (Flipkart Big Dussehra Sale 2022) कब से शुरू हो रही है और इस सेल में आपको किस डिवाइस पर कितना डिस्काउंट मिलेगा।

ये भी पढ़ें- Jewellery For Garba: गरबा नाइट पर आपको भी दिखना है खास, तो ट्राई करें खूबसूरत ड्रेस के साथ ये ज्वैलरी

ICICI और Axis बैंक से 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट (Flipkart Big Dussehra Sale 2022) ने अपने वेबसाइट पर दिवाली डेट की अनाउंस कर दी थी. लेकिन कुछ ही समय बाद उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और कंपनी ने तुरंत अपनी साइट से सेल की डेट का टीजर डिलीट कर दिया। लेकिन फ्लिपकार्ट से ज्यादा चालाक लोग निकलें। लोगों ने फ्लिपकार्ट (Flipkart Big Dussehra Sale 2022) के डिलीट करने से पहले ही स्क्रीनशॉट ले लिया था। लोगों द्वारा अब स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। जिसमें लिखा गया है कि फ्लिपकार्ट दिवाली सेल 5 अक्टूबर से शुरू होगी, जो कि 8 अक्टूबर तक चलने वाली है। साथ ही इसके साथ एक लिस्ट भी शेयर की गई है। जिसमें बताया गया है कि ग्राहकों को ICICI और Axis बैंक से 10 प्रतिशत तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर एडिशनल कैशबैक ऑफर किया जाएगा।

हालांकि कंपनी द्वारा यह एक भूल कै तौर पर देखा जा रहा है। कंपनी द्वारा इसके बाद सेम इसी तरह की एक और तस्वीर शेयर की गई थी जिसमें उसी तस्वीर पर दिवाली की जगह दशहरा लिख दिया गया। बिग दशहरा सेल (Flipkart Big Dussehra Sale 2022) के साथ इस तस्वीर को अब शेयर किया गया है। हालांकि, लिस्टिंग डिलीट करने के बाद कंपनी की तरफ से इसपर कुछ नहीं कहा गया है। ऑफिशियली इस सेल से जुड़ी किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है और न ही ऑफर्स की जानकारी दी है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button