ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Karan Johar 50 Birthday: करण करने जा रहे है स्पेशल डे पर स्पेशल एनाउंसमेंट, क्या शादी करने जा रहे है डायरेक्टर?

नई दिल्ली: बॉलीवुड के टॉप फिल्म निर्माता करण जौहर के लिए आज बहुत ही खास दिन है. करण अपना 50वां जन्मदिन मना रहे है. करण यश जौहर और हीरू जौहर के बेटे है, उन्होंने अपने पिता के निधन के बाद धर्मा प्रोडक्शन को संभाला और आज वो इतना बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. करण अपने बॉडी फिटनेस पर खासा ध्यान देते है. पहले जहां करण का वजन बहुत ज्यादा हुआ करता था वहीं करण अब एकदम फिट है.

2017 में करण का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला. करण ने अपनी कमर के साइज को 11 इंच घटाया था। इसके लिए उन्होंने चार महीनों में 17 किलो वजन घटाया था. करण को इसके लिए खूब मेहनत करनी पड़ी. उनकी ट्रांसफॉर्मेशन को देख सब हैरान रह गए थे.

यहां पढ़ें-Cannes Film Festival 2022: Oops मोमेंट का शिकार हुईं ये एक्ट्रेस, रेड कारपेट पर छूटे पसीने

आज 25 मई को बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है, और उनके जन्मदिन के खास मौके पर कई सेलिब्रिटीज शामिल होने वाले है. करण जौहर के लिए उनका 50वां बर्थडे बहुत ही खास है. करण अपना बर्थडे बहुत ही ग्रैंड मनाएंगे.

फिल्ममेकर करण जौहर अपने जन्मदिन के मौके पर खास अनाउंसमेंट करने वाले है. करण ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा कि ‘एक खास दिन एक स्पेशल नोट’. करण के इस ट्वीट के बाद कई फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. कुछ यूजर अलग-अलग अनुमान लगाने में व्यस्त है. कुछ यूजर का कहना है शायद करण शादी करने जा रहे है तो कुछ यूजर का ये कहना है कि और कौन से स्टार किड्स को लॉन्च करने जा रहे हो, तो वहीं एक कह रहा क्या आप मूवी बनाना छोड़ रहे हो.

फिलहाल फैंस को अभी थोड़ा इंतजार करना होगा कि ये अनाउंसमेंट उनकी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर होगा या पर्शनल लाइफ को लेकर होगा.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button