ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

लूटपाट के लिए व्यवसायी घराने के बुजुर्ग दंपत्ति की घर में हत्या

आगरा (राजकुमार तिवारी): पिनाहट के मोहल्ला मार में गल्ला व्यवसाई 70 वर्षीय सुरेश चंद्र गुप्ता और उनकी पत्नी 65 वर्षीय कृष्णा की बदमाशों ने लूटपाट के दौरान हत्या कर दी। रविवार को दोपहर तक जब व्यवसाई घर से नहीं निकले, तो पड़ोस के लोगों ने उनके घर में जाकर देखा, तब घटना की जानकारी हुई। व्यवसाई दंपति के गले पर निशान मिले हैं और घर का सामान बिखरा हुआ है। पुलिस ने लूटपाट के लिए बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या किये जाने की आशंका जतायी है।

पुलिस के अनुसार सुरेश चंद्र गुप्ता का पिनाहट में गल्ले की आढ़त और तेल मिल है। शनिवार को वह अपने बेटे के पास आगरा आए थे। शाम 4:30 बजे जब लौटकर पिनाहट पहुंचे, तो उन्होंने मिल को खोला था। शाम 7:30 बजे मिल को बंद कर अपने घर चले गए। रविवार दोपहर 12:00 बजे तक वह घर से नहीं निकले और घर के दरवाजे खुले हुए थे। पड़ोसियों ने घर में घुसकर देखा तो प्रथम तल पर कमरे में सुरेश चंद्र गुप्ता बेड पर लहूलुहान पड़े थे, जबकि उनकी पत्नी फर्श पर मृत पड़ी थी।

ये भी पढ़े- 100वें अंतरराष्ट्रीय सहकारिता दिवस पर होने वाले समारोह के मुख्य अतिथि होंगे अमित शाह

यह देखकर पड़ोसी ने शोर मचाया, तो अन्य लोग पहुंच गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दे दी गई। एसपी पूर्वी सोमेंद्र मीणा पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। एसपी पूर्वी ने बताया कि सुरेश चंद गुप्ता के कपड़े खून से भीगे हुए और घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। घर से क्या-क्या सामान चोरी गया है, इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button