खेलट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Rohit-Virat T20 Moment: बच्चों की तरह जश्न मनाते हुए नज़र आए Rohit और Virat, देखें वीडियो

नई दिल्ली: टी20 सीरीज (T20 Series) के तीसरे मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हरा दिया। कल का मैच काफ़ी रोमांचक था क्योंकि दोनों टीमों ने अपने खाते में 1-1 अंकों के साथ मैच अपने नाम किया था। लेकिन टीम इंडिया ने बता दिया कि किंग हम हैं और वर्ल्डकप के लिए भी हमारी तैयारी पूरी है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का भारत का निर्णय एकदम सही साबित हुआ। कल के मैच में जीत के अलावा कुछ ख़ास मोमेंट्स (Rohit-Virat T20 Moment) ने भी फैंस का दिल जीत लिया।

दिखा Rohit और Virat का याराना

हैदराबाद में हुए टी20 सीरीज के तीसरे मैच का एक वीडियो काफ़ी तेज़ी से वायरल (Rohit-Virat T20 Moment) हो रहा है। इस वायरल वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की दोस्ती को देखा जा सकता है। वीडियो में देख सकते है कि कैसे हार्दिक पांड्या की जीत वाली पारी पर दोनों क्रिकेटर्स जश्न मना रहे हैं। बता दें कि कल के मैच में के आखिरी ओवर में हार्दिक पांड्या बल्लेबाज़ी कर रहे थे। भारत को जीतने के लिए 2 बॉल पर सिर्फ 4 रन चाहिए था।

इस पर पांड्या ने चौका मारकर टी20 सीरीज का खिताब भारत के नाम कर दिया। जैसे ही हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बैट से वो जीताने वाला रन निकला, वैसे ही पवेलियन की सीढ़ियों पर बैठे विराट कोहली और रोहित शर्मा खुशी से जश्न मनाने लगें। मैच का आखिरी चौका लगते ही दोनों खिलाड़ी सीढ़ियों से उठें और एक दूसरे को गले लगा लिया। उस मोमेंट (Rohit-Virat T20 Moment) को जो भी देख रहा है वो ये ही कह रहा है कि रोहित और विराट एकदम स्कूल के दोस्त की तरह लग रहे हैं।

यह बी पढ़े: IND Vs AUS 3rd T20: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया, सीरीज पर किया कब्जा, Suryakumar और Kohli ने खेली ‘विराट’ पारी

कोहली और सूर्यकुमार की बेहतरीन साझेदारी

कल के मैच में विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन करके मैच को जीताने में बड़ा योगदान दिया। दोनों खिलाड़ियों ने टोटल 132 रनों की पारी खेली। विराट कोहली एक बार फिर फॉर्म में दिखें और उन्होनें 48 गेंदों पर 3 चौके और 4 छक्के के साथ 63 रन बनाएं। वहीं सूर्यकुमार यादव ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए है 36 गेंदों में 5 चौके और 5 छक्के के साथ 69 रनों की नाबाद पारी खेली।

अगला टी20 सीरीज साउथ अफ्रीका के साथ

टी20 वर्ल्डकप से पहले भारत का अब अगला टी20 सीरीज का अगला मैच साउथ अफ्रीका के साथ होने वाला है। दोनों टीमों का पहला मुकाबला 28 सितंबर को तिरुवनंतपुरम ने खेला जाएगा।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button