ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Ayodhya: बंगला छिनने के बाद राहुल को अयोध्या से रहने का आया ऑफर, किसने दिया ?

मोदी सरनेम पर देना बयान राहुल गांधी के लिए बेहद ही भारी पड़ गया। जिसमें 2 साल की सजा सुनाई गई। फिर उनकी सदस्यता भी छीन ली गई औऱ तो और अब तो उनका दिल्ली का सरकारी बंगला भी खाली करने को कहा गया है। लेकिन इसी बीच उन्हे रहने के लिए अयोध्या हनुमानघढ़ी से जुड़े एक संत ने राहुल गांधी को अयोध्या आकर रहने का आफर दिया है। जिससे उनके लिए ये एक बड़े राहत के तौर पे माना जा रहा है।

बंगले पर तो बवाल छिड़ा हुआ ही है । इसी बीच उनके सिए अयोध्या द्वार खुलते नजर आ रहे है। दरअसल अखिल भारतीय संकट मोचन सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय दास ने कहा कि अगर राहुल चाहे तो अयोध्या में आकर रह सकते है नही तो वो हनुमानगढ़ी परिसर में भी रह सकते है वो कही भी रह सकते है उनका स्वागत है।

संजय का कांग्रेस पार्टी का समर्थन

बता दें कि संजय ने जिस तरह से राहुल गांधी को अयोध्या में स रहने का न्येता दिया है उसके बाद से कही न कही भाजपा के लिए भी कुछ ये सब हजम नही होने वाला है। क्यों कि अयोध्या को भाजपा का गढ़ मान जाता है। इसी गढ़ में राहुल को रहने के लिए कहा जा रहा है तो कई तरह के कयास भी लगए जा रहे है राजनिति के मायने से लिया जा रहा और इसे संजय का कांग्रेस पार्टी का समर्थन के रूप में देखा जा रहा है।

ये भी पढ़े… Rahul Gandhi in Surat: राहुल ने आज सूरत कोर्ट में अपनी ही सजा को क्यों किया चैलेंज, आंखिर क्यो !

बीजेपी को नही हुआ हजम

अयोध्या नगरी में कांग्रेस के कदम रखना भी भाजपा को तनिक भी हजम नही हो सकता है। क्यों कि भाजपा के लिए अयोध्या ने किसी यानी एक राज्य यूपी ही नही बल्कि समूचे देश में राजनिति मायने से अहम है अगर ऐसे में वाकई राहुल गांधी को इस नगरी में पनाह मिलता है कि सत्ताधारी पार्टी क भाजपा के लिए एक जोरदार झटका हो सकता है।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button