उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Drunk & Drive Accident: नशे में बारातियों पर चढ़ाई तेज रफ्तार कार, दूल्हे के तहेरे भाई सहित तीन का मौत

एसपी देहात अनिरुद्ध ने बताया कि इस हादसे में घायल योगेश, अर्पित व टीटू हैं। इनमें योगेश की हालत गंभीर बतायी गयी है। उसे चिकित्सकों ने केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया है। बारातियों ने मौके से कार चालक को दबोच लिया था। गुस्साये बारातियों ने उसकी जमकर धुनाई की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बामुश्किल उसे बचाया। कार चालक का नाम बिट्टू निवासी हापुड़ बताया गया है।

मेरठ । मेरठ में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। शराब के नशे में एक कार चालक ने बारात देख रहे लोगों पर चढा दी। इससे तीन लोगों की जान चली गयी और चार लोग घायल हो गये। घायलों में एक की हालत गंभीर बतायी गया है।


यह दर्दनाक हादसा मेरठ के थाना जानी क्षेत्र के गांव बाफर के निकट ग्रीन लीफ रिजॉर्ट के पास हुआ । बुधवार रात को ग्रीन लीफ रिजॉर्ट में गांव किठौली निवासी धीर सिंह की पुत्री प्रिया की शादी थी। बारात जानी थाना क्षेत्र के सिसौली खुर्द से आयी थी। दूल्हा प्रभात पुत्र ऋृषिपाल था।


बताया गया है कि बुधवार रात बारात में चढ़त के दौरान बाराती जमकर डांस कर करे थे। बारातियों के डांस देखने के लिए बारातियों के साथ आसपास के लोगों की भीड़ लगी थी। इसी बीच एक ईको तेज रफ्तार से आयी। चालक ने बेकाबू कार बारातियों के ऊपर कार चढ़ा दी, जिससे वहां चीख पुकार मच गई।

यह भी पढेंः Allahabad Highcourt: अशोक सिंह बने इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष


इस कार ने आधा दर्जन से अधिक लोगों को रौंद दिया। इससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक घायल ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों में दूल्हे का चचेरा भाई व पड़ौसी भी शामिल है। मृतकों में विकास पुत्र ओंकार, वरुण निवासी सिसौली खुर्द ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि तीसरे घायल महेन्द्र की आधी रात के बाद उपचार के दौरान मौत ह गयी।


एसपी देहात अनिरुद्ध ने बताया कि इस हादसे में घायल योगेश, अर्पित व टीटू हैं। इनमें योगेश की हालत गंभीर बतायी गयी है। उसे चिकित्सकों ने केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया है। बारातियों ने मौके से कार चालक को दबोच लिया था। गुस्साये बारातियों ने उसकी जमकर धुनाई की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बामुश्किल उसे बचाया।

कार चालक का नाम बिट्टू निवासी हापुड़ बताया गया है। कार में सवार एक अन्य युवक को भी हिरासत में लिया गया है।
पुलिस ने बिट्टू निवासी हापुड़ की कार को जब्त कर लिया है। उसके खिलाफ गैर इरादन हत्या का मामला दर्ज कराया गया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button