ट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबर

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई ने की प्राथमिकी दर्ज की सिफारिश , आज बीजेपी का विरोध

Delhi News (दिल्ली न्यूज़)! सीबीआई ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की सिफारिश उपराज्यपाल से की है। सिसोदिया पर आरोप है कि उन्होंने भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए दिल्ली सरकार द्वारा गठित फीडबैक यूनिट ने कथित तौर पर राजनितिक ख़ुफ़िया जानकारी एकत्रित की है। सीबीआई ने अब इस मामले में उपराज्यपाल बी के सक्सेना से जांच की इजाजत मांगी है। इस मामले के सामने आने के बाद  बीजेपी आज केजरीवाल सरकार के खिलाफ विरोध मार्च निकलेगी।          

फीडबैक यूनिट के जरिये ख़ुफ़िया जानकारी एकत्रित करने की बात सामने आने के बाद बीजेपी में काफी रोष है। बीजेपी ने केजरीवाल सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा है कि फीडबैक यूनिट ने जासूसी की है आप पार्टी छुपकर बातें सुन रही है। आप के नेता दिल्ली के लिए काम नहीं कर रहे हैं बल्कि दिल्ली की जनता से अवैध तरीके से जासूसी करते हैं। उधर बीजेपी रामवीर सिंह विधुरी ने कहा है कि मनीष सिसोदिया पर कई मामले कई मामले हो चुके हैं इसलिए इन्हे तुरंत इस्तीफा देना चाहिए। उन्हें पद पर बने रहने का कोई संवैधानिक अधिकार नहीं रह गया है।      

Read: Manish Sisodia Latest News Updates – News Watch India   

प्रदेश बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंदर सचदेवा ने कहा है कि आप पार्टी  सारे नियम कानूनों को ताख पर रखकर काम करती है। अब उनपर तुरंत सीबीआई की जांच होनी चाहिए और उपराज्यपाल को जल्द इस पर अपनी अनुमति देनी चाहिए। सचदेवा ने कहा कि विज्ञापन  घोटाले के बाद फीडबैक यूनिट घोटाला पर बर्बाद हुए सरकारी फंड की रिकवरी केजरीवाल सरकार से की जानी चाहिए। 

        आज बीजेपी के लोग केजरीवाल सरकार  विशाल विरोध मार्च करेगी। प्रदर्शनकारी आईटीओ के पास शहीदी पार्क में  एकत्र होंगे और फिर दिल्ली सचिवालय  का घेराव करेंगे। सचदेवा और बिधुरी इसका नेतृत्व करेंगे। 

     बता दें कि आप सरकार ने 2015 में बनाई फीडबैक यूनिट बनाई थी। इसका काम विभागों ,संस्थानों की निगरानी  करना था, और इसके कामकाज पर प्रभावी फीडबैक देना था। ताकि विभागों में सुधार लाया जा सके।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button