ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दकी के बच्चों को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

Bollywood News बॉलीवुड समाचार - News Watch India

Bollywood News! बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती जो किसी भी परिचय के मोहताज नही है जिन्होनें अपने काम से अपनी पहचान बनाई हुई है। आज लोगो के दिलो में राज करते है उनके लाखों करोड़ो फैंस है वो हैं अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui)। लेकिन इन दिनो सिद्दकी अपनी प्रोफेशनल लाइफ नही बल्कि पर्सनल लाइफ की वहज से सुर्खियों में है।

दरअसल बीते कई दिनो से उनकी निजी जिंदगी में सही नही चल रहा है उनकी पहली पत्नी ईलिया से विवाद चल रहा है दोनों की आपसी लड़ाई चल रही है। सिद्दकी और उनकी पत्नी आलिया की आपसी लड़ाई से उनके बच्चों की पढ़ाई का नुकसान हुआ है।

बच्चों को उनकी पढ़ाई के लिए वापस दुबई भेजने का फरमान

बता दें कि कोर्ट में नवाज के बच्चे अपनी मां आलिया सिद्दकी (Aaliya Siddiqui) के साथ जजों के चेंबर में मौजूद. नवाज के बच्चे अपनी मां आलिया सिद्दीकी के साथ जजों के चैंबर में मौजूद थे. पीठ ने पहले दोनों पक्षों को इंडीविजुअली सुना और फिर फैसला किया कि बच्चों को उनकी पढ़ाई के लिए वापस दुबई भेज दिया जाना चाहिए. अदालत अब जून में नवाज और उनकी पूर्व पत्नी के पारिवारिक विवाद मामले पर फिर से सुनवाई करेगी।

Read Also: Twitter Logo Changed: Elon Musk ने चिडिया का बनाया ‘डॉगी’… क्या थी वजह 

हालांकि अब एक्टर के दोनों बच्चे अपनी पढ़ाई के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) वापस जाएंगे यह फैसला बॉम्बे हाई कोर्ट के जजों के हस्तक्षेप के बाद आया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button