ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

मुख्तार अंसारी से मुलाकात करने जेल पहुंचे अफजाल, मुख्तार को बेटा अब्बास कर चुकी है सरेंडर

बांदाः यहां जनपद के मंडल कारागार में बंद पूर्वांचल के बाहुबली मुख्तार अंसारी से मुलाकात करने रविवार को उनके भाई व सांसद अफजाल अंसारी जेल में मुलाकात करने पहुंचे, जहां उन्होंने उनकी हालचाल पूछा। मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी भी पचास हजार का इनामी था। पुलिस की उसके लिए गिरफ्तारी की बढी सक्रियता को देखकर दवाब के चलते दो दिन पहले ही अब्बास ने वकील की ड्रैस जैसे कपड़े पहनकर अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था।

 सांसद अफजाल अंसारी ने मंडल कारागार के अंदर पहुंचकर अपने भाई मुख्तार अंसारी से मुलाकात की। जेल से बाहर मीडियाकर्मियों से बातचीत में मुख्तार से उनकी क्या बात हुई उसकी ज्यादा जानकारी तो अफजाल ने नहीं दी, लेकिन इतना जरुर कहा कि फिलहाल मुख्तार अंसारी का स्वास्थ्य ठीक है, लेकिन बुजुर्ग जैसी उम्र होने की वजह से उन पर कई तरह की म बीमारियां हावी हैं इसकी वजह से समय-समय पर वह बीमार हो जाते हैं।

यहां भी पढें-देश भर में एनआईए (NIA) की छापेमारी, यूपी के देवबंद के मदरसे से आईएस से जुड़ा संदिग्ध छात्र हिरासत में

अफजाल अंसारी ने बताया कि मंडल कारागार में सुरक्षा व्यवस्था की पूरे इंतजाम किए गए हैं। जब अफजाल अंसारी से मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के द्वारा विधानसभा चुनाव के पहले दिए गए भड़काऊ भाषणों के संबंध में सवाल पूछा गया तो उन्होने इस बारे में जवाब देने की बजाय उसे टाल दिया। आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर पूछे सवाल पर कहा कि मैंने पिछले लोकसभा में मनोज सिन्हा को ढाई लाख वोटों से हराया था और अब फिर से उनके सामने मनोज सिन्हा चुनाव लड़े तो इससे ज्यादा मतों से उन्हें हार का मुंह देखना पड़ेगा।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button