अंदर की बातट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Mamata Banerjee: ममता ने क्यो कहा राम औऱ वाम हो गए है हमारे खिलाफ ?

बंगाल में राजनिति हमेशा से गरम रहती है एक के बाद एक दीदी के बयान आते रहते है । तो इसी बीच एक बार फिर ममता ने ऐसा बयान दिया है । बता दें कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने इस बार सभी राजनिति पार्टियों पर जमकर निशाना साधा है। दरअसल बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने एक रैली के दौरान बेहद ही जोशीला बयान दिया है । दीदी ने कहा है कि राम औऱ वाम ने हमारे खिलाफ हाथ मिला लिया है। भारतीय जनता पार्टी बंगाल में गुडें खरीद कर लाई है।

ममता बनर्जी ने कहा, वाम (लेफ्ट) और राम (भाजपा) ने हमारे खिलाफ हाथ मिला लिया है. ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने  कहा कि विपक्षी नेताओं की ओर से दूसरी जगह जाकर हिंसा करने के संकेत मिल रहे थे. यह किस प्रकार का धर्म है? ये लोग हिन्दू धर्म को दूषित कर रहे हैं. मेरा मानना है कि वे न तो हिंदू हैं और न ही मुसलमान हैं, जो हथियार और बंदूकें लेकर चलते हैं और इंसानों को मारते हैं और घरों में आग लगाते हैं वे न हिंदू हैं और न ही मुसलमान. ये सिर्फ भाजपा के गुंडे हैं.

Read Also: Ayodhya: बंगला छिनने के बाद राहुल को अयोध्या से रहने का आया ऑफर, किसने दिया ?


सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि बंगाल में अन्य धार्मिक हिंदू त्योहार भी होते हैं लेकिन कभी गुंडागर्दी नहीं हुई. राम के नाम पर हिंदुओं को नीचा दिखाने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा, मैं भी हिंदू हूं, लेकिन स्वामी विवेकानंद जैसी हिंदू हूं, राम कृष्ण जैसी हिंदू हूं, दुर्गा पूजा करने वाली हिंदू हूं, साम्प्रदायिक सौहार्द बनाए रखने वाली हिंदू हूं.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button