गुजरातट्रेंडिंगन्यूज़राजनीतिराज्य-शहर

AAP के विधायक ने दी खुली धमकी, भारत-पाकिस्तान मैच रद्द नहीं किया गया तो आम आदमी पार्टी नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच देगी खोद…

Gujrat News: गुजरात (Gujarat) विधानसभा में आम आदमी पार्टी (AAP) के बल्लेबाज उमेश मकवाणा ने भारत और पाकिस्तान (India- Pakistan) के बीच मुकाबले को लेकर खुला संकेत दिया है। उन्होंने कहा है कि हम अहमदाबाद शहर के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (narandra modi stadium) में भारत पाकिस्तान मुकाबले के खिलाफ है। ऐसा नहीं करने पर पिच उखाडने की धमकी दी है।

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC Cricket world cup) के भारत-पाकिस्तान मैच (india Pakistan match) को लेकर नया विरोध सामने आया है। गुजरात में आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक ने पाकिस्तान के साथ खेले जाने पर पिच खोदने की धमकी दी है। बोटाद से आप के विधायक ने कहा है कि अगर भारत-पाकिस्तान मैच रद्द नहीं किया गया तो आम आदमी पार्टी (AAP) नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच खोद देगी। कुछ दिन पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम को भारत पाकिस्तान मैच के दौरान स्टेडियम को उड़ाने की धमकी सामने आई थी। अहमदबाद पुलिस (Ahemdabad) की क्राइम ब्रांच (crime branch) ने अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने शहर के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर हमले की धमकी वाले E MAIL को भेजने के आरोप में राजकोट से करण दरियाव को गिरफ्तार किया है। आरोपी मूलरूप से मध्य प्रदेश का रहने वाला है। ताजा मामले में आप के विधायक और विधानसभा में पार्टी के दंडक ने पिच खोदने की धमकी देते हुए एक वीडियो जारी किया है।

बल्ला और हथियार बर्दाश्त नहीं
गुजरात विधानसभा में APP के चीफ व्हिप उमेश मकवाना ने मुकाबले को लेकर सरकार पर जमकर हमला बोला है। वीडियो संदेश में कहा है कि हम 14 अक्टूबर यानि शनिवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम (narandramodi stadium) में खेले जाने वाले मुकाबले के खिलाफ हैं। मकवाना ने डबल इंजन सरकार राष्ट्रवाद के नाम पर गलत बातें कर रही है। भारत पर लगातार आतंकियों द्वारा हमले हो रहे हैं। पुलवामा के हमले को भुलाया नहीं जा सकता। हमने मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल को पत्र लिखकर विरोध जताया है। मकवाना ने कहा कि हमारी मांग है कि भारत पाकिस्तान मैच तुरंत रोका जाए। उन्होंने आगे कहा कि हम इस बात के लिए तैयार हैं कि अगर भारत और पाकिस्तान के बीच मैच रद्द नहीं हुआ तो हम पिच खोद देंगे। एक हाथ में बल्ला और एक हाथ में हथियार का मेल नहीं होता। जब शहीदों का खून बहा हो तो पाकिस्तान के साथ क्रिकेट (cricket) नहीं खेलना चाहिए।

14 अक्टूबर को खेला जाएगा मैच
अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-पाकिस्तान (India- Pakistan) के बीच 14 अक्टूबर को मैच खेला जाएगा। इस मैच की सुरक्षा को लेकर गुजरात पुलिस ने काफी पुख्ता बंदोबस्त किए हैं। अहमदाबाद पुलिस ने स्टेडियम और मैच के दौरान सुरक्षा के लिए करीब 10 हजार पुलिसकर्मियों की तैनाती की है। पाकिस्तान टीम के अहमदाबाद पहुंचने के साथ होटल और स्टेडियम के आसपास के इलाकें और खिलाड़ियों से जुड़े मार्गो की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button