ट्रेंडिंग

Enrtreneur commits suicide: शराब को लेकर पत्नी से विवाद पर उद्यमी 20वीं मंजिल से कूदा, मौत

तरुण मूल रुप से राजस्थान का रहने वाला था। उसकी राजस्थान के अलवर में पाइप की फैक्ट्री है। यहां वह अपनी 13 साल की बेटी व पत्नी के साथ रहता था। पत्नी ने बेटी के पेपर होने पर शराब पीने से रोका था। इस पर वह इतना उत्तेजित हुआ कि सोसायटी के 20वीं मंजिल से कूद कर अपनी जान ही दे दी। हालांकि पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

नोएडा। महानगर में एक उद्यमी ने आवासीय सोसायटी की 20 वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या (Enrtreneur commits suicide) कर ली। आत्महत्या करने वाला व्यक्ति उद्यमी थी। घटना का कारण पत्नी के साथ मामूली सी बात पर नोक झोंक होने का बाद उठाया गया कदम बताया गया है।


यह घटना थाना सेक्टर 113 थाना क्षेत्र की है। यहां नोएडा सेक्टर-78 स्थित महागुन मार्डन सोसायटी में रहने वाले तरुण कुमार (43) की शराब पीने को लेकर अपनी पत्नी से हल्की सी नोक झोंक हो गयी थी। इससे तरुण इतनी कुपित हुआ कि वह सोसायटी की 20 वीं मंजिल पर गया और वहां ने नीचे कूद गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

यह भी पढेंः PDA Action: अतीक अहमद के करीबी खालिद जफर के मकान पर चला बुलडोजर, दो करोड़ का घर जमींदोज


बताया गया है कि तरुण कुमार शराब पीने का शौकीन था। लेकिन उसकी पत्नी घर में शराब पीने का विरोध करती थी। इसी बात को लेकर उसकी अपनी पत्नी से नोकझोंक हो गयी थी। पत्नी के शराब पीने से रोकने पर पति ने जब 20वीं मंजिल के नीचे छलांग लगा दी तो उसकी पत्नी की चीख निकल गयी। जब तक सोसायटी के गार्ड व दूसरे लोग वहां घटना स्थल तक पहुंचे तब तक तरुण की मौत हो चुकी थी।


तरुण मूल रुप से राजस्थान का रहने वाला था। उसकी राजस्थान के अलवर में पाइप की फैक्ट्री है। यहां वह अपनी 13 साल की बेटी व पत्नी के साथ रहता था। पत्नी ने बेटी के पेपर होने पर शराब पीने से रोका था। इस पर वह इतना उत्तेजित हुआ कि सोसायटी के 20वीं मंजिल से कूद कर अपनी जान ही दे दी। हालांकि पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button