ट्रेंडिंगन्यूज़लाइफस्टाइल

Flipkart Big Diwali Sale: दिवाली लेकर आ रहा अपने कस्टमर्स के लिए बंपर ऑफर, यहां से पाएं शानदार डिस्काउंट

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स साईट Flipkart पर एक बार फिर (Flipkart Big Diwali Sale) की शुरुआत हो रही है. इस बार कंपनी इस सेल का आयोजन 19 अक्टूबर से कर रही है. यह सेल 19 अक्टूबर से शुरू होकर 23 अक्टूबर तक लाइव रहेगी. इस सेल में आपको तगड़े डिस्काउंट के साथ कैश बैक जैसे शानदार ऑफर्स मिल रहें है.

बता दें कि इस सेल में आपके लिए स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, टेलीविजन, लैपटॉप, वियरेबल्स और होम अप्लायंस जैसे समानों पर भारी डिस्काउंट (Flipkart Big Diwali Sale) दिया जा रहा है. इस सेल में आपको iphone से लेकर स्मार्टफोन तक कपड़ों से लेकर ब्यूटी प्रोडक्ट तक पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. (Flipkart Big Diwali Sale) में आपको सस्ते 5G स्मार्टफोन से लेकर घर में उपयोग होने वाले सामानो को भी भारी डिस्काउंट पर खरीद सकते है.

बैंक डिस्काउंट

(Flipkart Big Diwali Sale) में आपको भारी बैंक डिस्काउंट भी मिल रहें है. इस सेल में आपको SBI card और Yono SBI पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट में SBI credit कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन शामिल किये गये है. (Flipkart Big Diwali Sale) में आप 10 प्रतिशत का Paytm कैश बैक भी प्राप्त कर सकते है. इसी के साथ Flipkart axis बैंक credit कार्ड पर आपको 5 प्रतिशत का कैश बैक मिल रहा है. इस सेल में आपको Flipkart pay लेटर का ऑप्सन भी दिया जा रहा है.

स्मार्टफोन पर मिलेगी बेस्ट डील

(Flipkart Big Diwali Sale) में आपको स्मार्टफोन पर बेस्ट डील दी जा रही है. फिलहाल कंपनी ने अभी डिल्स रिवील नहीं की है. जल्द आपको Best Selling स्मार्टफोन realme, oppo, poco, redmi समेत iphone पर भारी डिस्काउंट देखने को मिल सकता है.

इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80% OFF

इस सेल में आपको इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80% तक की छूट मिलने वाली है. इसमें आपको हेडफ़ोन, स्मार्टफोन, वायरलेस इयरफ़ोन टेलीविजन, प्रिंटर, मोबाईल केस और बहुत कुछ कम से कम रेट में उपलब्ध हो जाएगा. कंपनी इस सेल में मॉनिटर और प्रिंटर पर 70 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इसी के साथ कैमरा और एक्सेसरीज पर 70 प्रतिशत का ऑफ मिल रहा है. वहीं इस सेल में आपको मोबाईल बैक कवर सिर्फ 99 रुपये की शुरुआती कीमत में मिल रही है. इसी के साथ आप इस सेल में कंप्यूटर और एक्सेसरीज पर 80% का डिस्काउंट मिल रहा है.

होम और किचन अप्लायंसेज पर पाएं भारी छूट

इस सेल में आपको मोबाईल फोन्स के अलावा टेलीवीजन और अप्लाईन्स पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट प्राप्त हो रहा है. इसी के साथ फैशन पर इस सेल में आपको 60 से 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलने वाला है. वहीं किड्स क्लॉथ पर आपको 60 से 90 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसी के साथ आपको इस डील में एलन शोली और फस्ट्रेक जैसे वॉच पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं शूज और सैंडल पर 50 प्रतिशत का ऑफ दिया जा रहा है. जींस और टीशर्ट पर 60 से 80 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है. इसी साथ फ्लिपकार्ट ओरिजिनल पर आपकी 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट दिया जा रहा है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button