ट्रेंडिंगराजनीति

विपक्ष की मीटिंग पर बीजेपी नेताओं ने किया ताबड़तोड़ अटैक, नड्डा और हिमंता ने ले लिए मजे!

BJP Comment On Opposition: एक ओर विपक्ष के नेता मंथन और चिंतन कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी (BJP)के नेता विपक्षी नेताओं पर कटाक्ष और प्रहार कर रहे हैं। इसी कड़ी में  कल हुई वर्चुअल बैठक पर बीजेपी (BJP) के नेता लगातार कटाक्ष कर रहे हैं। बीजेपी नेता लगातार विपक्षी नेताओं पर सियासी तीर छोड़ कर रहे हैं, बीजेपी ने कहा कि विपक्ष घबराया हुआ है की मुद्दा क्या उठाए, क्योंकि मोदी जी ने राजनीति की तस्वीर ही बदल दी है । वर्चुअल अलायन्स वर्चुअल बैठक ही करेगा,इंडी अलायन्स का दो ही एजेंडा है एक परिवार बचाओ और प्रॉपर्टी बचाओ । अखिलेश यादव को डिम्पल यादव की चिंता है,लालू को राबड़ी की राबड़ी को तेजस्वी की और तेजस्वी को तेज प्रताप की,शरद पवार को सुप्रिया की ममता को अभिषेक की चिंता है,सब सीबीआई और ईडी में फंसे है सबको तारीख़ पर जाना पड़ता है । भ्रष्टाचार करो और गाली दी ईडी को।

Also Read: Latest Hindi News I.N.D.I.A Alliance Meeting । News Today in Hindi

तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी के दिग्गज नेता और असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा (CM hemanta) ने तो इस विपक्ष की वर्चुअल बैठक को सास-बहू एंटरटेंमेंट बता दिया। उन्होंने कहा कि गठबंधन आपको इंटरटेमेंट देता रहे है सास बहु की तरह आपको इंटरटेनमेंट देता रहेगा ये बठबंधन सिर्फ पत्रकारों को इटरटेनमेंट करता रहे है।  खंडवा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने भी विपक्ष की एकजुटता पर करारा प्रहार किया और कहा कि मोदी की आंधी से सबको डर लग रहा है इसीलिए कोई भी इंडी गठबंधन का मुखिया बनना नहीं चाहता।

Also Read: Latest Hindi News I.N.D.I.A Alliance Meeting । News Today in Hindi

उन्होंने कहा कि मोदी की आंधी से सबको डर लग रहा है इसीलिए कोई भी इंडी गठबंधन का मुखिया बनना नही चाहता । मुट्ठीभर लोगों को खुश करने के लिए ही कांग्रेस ने राम मंदिर समारोह में नहीं जाने का निर्णय लिया है। इससे अब कांग्रेस का वास्तविक चरित्र और चेहरा सामने आ गया है। सनातन का विरोध करने वालों से देश कोई उम्मीद नहीं रखता। दरअसल आपको बता दें कि विपक्षी गठबंधन INDIA की 5वीं बैठक शनिवार को वर्चुअली आयोजित हुई। इस मीटिंग में 10 दलों के वरिष्ठ नेता शामिल हुए। यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव, ममता बनर्जी और उद्धव ठाकरे ने इस बैठक में हिस्सा नहीं लिया।बैठक में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को गठबंधन का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।बहरहाल अब देखने वाली बात ये होगी कि इंडिया गठबंधन में जो दरार है, वो कब खत्म होती है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button