ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

आइरा की रिसेप्शन पार्टी में जहां जया बच्चन नजर आईं खफा, वहीं हेमा और रेखा ने लूटी महफिल

Ira-nupur Wedding Reception: आमिर खान की बेटी आइरा और नूपुर की रिसेप्शन पार्टी खूब धमाकेदार रही। इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सिलेब्रिटीज शामिल हुए। जहां जया बच्चन की नाराजगी कैमरे में कैप्चर हुई वहीं रेखा और हेमा मालिनी के प्यार भरे अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया है। इस पार्टी के ढेर सारे वीडियोज़ सामने आ चुके हैं। एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड और फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे के साथ शादी रचाई। दोनों ने पहले 3 जनवरी को मुंबई के एक पॉश होटल में रजिस्टर्ड मैरिज की और इसके बाद 10 जनवरी को उदयपुर में धूमधाम से शादी रचाई। इस शादी से पहले हल्दी, मेहंदी, संगीत जैसी सारी रस्में हुईं लेकिन शादी उन्होंने क्रिश्चियन तरीके से की। अब 13 जनवरी की शाम को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई, जिसमें बॉलीवुड से लेकर तमाम बड़ी ह्स्तियां नजर आईं। वहीं रेखा और हेमा मालिनी (Rekha- hema malini) की इन अदाओं ने महफिल लूट ली।

Also Read: Latest Hindi News Ira-nupur Wedding Reception । News Today in Hindi

यूं तो इस रिसेप्शन पार्टी में हर सितारों ने अपने अंदाज से कैमरे की निगाहें अपनी तरफ खूब खींचीं, लेकिन कुछ सितारे काफी चर्चा में रहे। रणबीर कपूर से लेकर सलमान खान तक इस रिसेप्शन पार्टी की रौनक बने रहे। इस पार्टी में जहां जया बच्चन की पपाराजी से एक बार फिर खटपट दिखी, वहीं हेमा मालिनी और रेखा के अंदाज ने सबका दिल जीत लिया।

हेमा मालिनी और रेखा ने लूटी महफिल

bollywood की ये best friend ने साथ में पोज तो दिए ही, इसके अलावा पपाराजी की डिमांड पर उन्होंने किस वाला पोज देकर उन्हें खुश भी कर दिया।

रेंचो की बेटी की रिसेप्शन मे राजू न आये यें कैसे हो सकता हैं

इन सबके अलावा जिन्होंने सबसे खूब सुर्खियां बटोरीं वो थे शरमन जोशी, जो अपनी वाइफ के साथ पहुंचे थे। दरअसल शरमन जोशी ने फिल्म ‘3 इडियट्स’ में आमिर के बेस्ट फ्रेंड राजू रस्तोगी का किरदार निभाया था। उन्हें देखते ही एक बार फिर लोगों ने उनके इस किरदार को याद किया। लोगों ने कहा- रेंचो की बेटी की रिसेप्शन है, राजू को तो आना ही पड़ेगा।

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

आइरा की सौतेली मां किरण राव नहीं आई पार्टी में नजर

वहीं इस पार्टी में अभिनेता आमिर खान की X वाइफ और आइरा की सौतेली मां किरण राव नहीं नजर आईं। हालांकि, शुरुआत में ही आमिर खान ने स्पष्ट कर दिया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं हैं इसलिए वो (किरण राव ) इस शादी में शामिल नहीं हो पाई हैं।

आमिर की समधन के साथ आए शाहरुख खान नजर

शाहरुख खान और गौरी (shahrukh khan- gauri khan) ने आमिर खान और उनकी समधन यानी प्रीतम शिखरे के साथ पोज देते हुए नजर आए। इनके साथ पूजा ददलानी भी थीं। वैसे शाहरुख के साथ उनकी पत्नी रहें या न रहें। लेकिन मैनेजर जरूर स्पॉट होती हैं। खैर। अब इनकी तस्वीरें Spice Social ने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिस पर लोगों ने रिएक्ट किया।

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

शाहरुख-आमिर को साथ देखना चाहते हैं फैन्स

एक User ने लिखा, ‘इन्हें एक साथ ऐसी फिल्म करनी चाहिए जो पहले कभी नहीं बनी, यह दोनों पहली बार साथ में screen पर दिखेंगे।’ वहीं, कुछ ने shahrukh khan को किंग बताया और कुछ ने एक्टर की खुशियों और तरक्की की दुआ की। वैसे ये बात तो सच है कि शाहरुख और आमिर ने अपने करियर में कभी स्क्रीनस्पेस शेयर नहीं की। सलमान खान के साथ दोनों दिखे हैं लेकिन इनकी जोड़ी दर्शकों ने नहीं देखी। ऐसे में अगर दोनों की साथ कोई मूवी आती है तो यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि कौन किस पर हावी होता है।

धर्मेन्द्र से लेकर यें फिल्मी सितारे आए नजर

इस पार्टी में धर्मेन्द्र से लेकर रेखा, हेमा मालिनी, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, माधुरी दीक्षित, सायरा बानो, सलमान खान जैसे तमाम फिल्मी सितारे अपने खूबसूरत और ट्रडिशनल अंदाज में दिखे।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button