ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Ponniyin Selvan Screening: पोन्नियिन सेलवन के स्क्रीनिंग पर Aishwarya Rai Bachchan बेटी के साथ आईं नज़र, मां के साथ तृषा भी हुई स्पॉट

नई दिल्ली: मणिरत्नम निर्देशित फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan Screening) 30 सितंबर 2022 से सिनेमाघरों में देखी जा रही है। फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही चर्चाओं में आ गई थी। कार्थी, जय रवि, ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम और तृषा कृष्णन जैसे सितारों से सजी इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हाल ही में, तृषा अपनी मां और ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ चेन्नई में फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो हो रहा वायरल

वायरल वीडियो में ब़ॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ दिख रही हैं, वहीं एक्ट्रेस तृषा अपनी मां के साथ नज़र आ रही हैं। बता दें कि चेन्नई में फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan Screening) की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां दोनों अभिनेत्रियां पहुंची हुई थीं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या ब्लू डेनिम शर्ट, ब्लैक जींस और ब्लैक गॉगल्स में बहुत गसीन लग रहीं थीं। साथ ही उनकी बेटी आराध्या हमेशा के तरह बेहद ही सिंपल लेकिन काफी क्यूट लग रही थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस तृषा की बात करें तो वह बेबी पिंक कलर की ड्रेस में दिखाई दीं जिसमें वो बहुत प्यारी लग रही थीं।

तृषा ने ऐश्वर्या के बारे में कही ये बात

पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan Screening) में एक्ट्रेस तृषा और ऐश्वर्या दोनों ही बेहद अहम किरदार में नज़र आ रही हैं। एक बार फिल्म के सेट से दोनों की ‘सेल्फी’ भी बहुत वायरल हुई थी। फोटो में ये साफ दिख रहा था कि इन दोनों के बीच फिल्म के सेट पर काफी अच्छी बॉन्डिंग बन गई थी। अपनी इस बॉन्डिंग पर बात करते हुए तृषा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि- “मैं अपने शूट के पहले दिन उनसे मिलने पर काफी भाग्यशाली महसूस कर रही थी, वह बहुत ही मिलनसार हैं।

वह पहले से ही बहुत जानी-पहचानी अदाकारा हैं। उन्होंने मणि सर के साथ कई फिल्में की हैं। पहले दिन हमारे पास दो शॉट थे, जिन्हें लेकर काफी तैयारी की जा रही थी। हम दोनों काफी बात कर रहे थे, लेकिन इसके लिए हमें मणि सर ने खूब डांट लगाई।”

यह भी पढ़ें: Punjabi Singer Alfaaz: पंजाब के एक और सिंगर पर हुआ हमला, ख़बर मिलते ही फैंस ने मांगी उनकी सलामती की दुआएं

बता दें फिल्म में इन दोनों एक्ट्रेसेस के किरदार यानी नंदनी और कुंडवई एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन हैं। ऐसे में मणिरत्नम नहीं चाहते थे कि इन दोनों के बीच ऑफस्क्रीन भी दोस्ती हो। इसलिए उन्होंने दोनों एक्ट्रेसेस को एक-दूसरे से दोस्ती न करने की हिदायत दी थी। ये बताते हुए तृषा ने कहा कि “हम अपने सीन से पहले काफी बात कर रहे थे, तो मणि सर हमें बात करता देख हम पर गुस्सा हो गए थे”।

आगे उन्होने कहा कि वह सीन दो दिनों तक चलने वाला मुश्किल सीन था और सर ने कहा था कि आप दोनों को एक-दूसरे से बात नहीं करनी चाहिए क्योकि आपके किरदार की डिमांड के लिहाज से यही अच्छा रहेगा।” वहीं, अपनी व ऐश्वर्या की वायरल सेल्फी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, ”वह सेल्फी फेस-ऑफ सीन के ली गई थी और हमने उसे सिर्फ यादों को संजोने के लिए क्लिक किया था।”

फिल्म में है ये कलाकार

बता दें कि ‘PS-I’ यानि पोन्नियिन सेलवन कल्कि के ऐतिहासिक उपन्यास का रूपांतरण है, जिसमें कार्थी, ऐश्वर्या राय, तृषा कृष्णन और चियान विक्रम और ऐश्वर्या लक्ष्मी जैसे मंझे हुए कलाकार हैं। फिल्म में जहां ऐश्वर्या ‘रानी नंदनी’ के किरदार में हैं, तो वहीं तृषा कृष्णन ‘राजकुमारी कुंडवई’ की भूमिका में हैं। 

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button