ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Shahrukh Khan: फिल्म Dunki की शूटिंग खत्म कर शाहरुख खान ने स्पेशल वीडियो किया शेयर, फैंस कर रहे पसंद

इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और ये पहली बार है जब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और राजकुमार हिरानी एक साथ काम करने वाले है। इसी के साथ बी-टाउन के बादशाह ने सउदी अरब के शूटिंग लोकेशन का एक वीडियो शेयर करके वहां के संस्कृति मंत्रालय को शुक्रिया कहा है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह (Shahrukh Khan) 2023 में अपने फैंस के दिलों पर राज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। पठान के साथ-साथ वो दो और ज़बरदस्त फिल्मों के साथ 5 साल बाद फिर से वापसी करने जा रहे हैं। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) फिल्म डंकी के लिए सउदी अरब में पहुंचकर शूटिंग पूरी कर चुके हैं। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और ये पहली बार है जब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और राजकुमार हिरानी एक साथ काम करने वाले है। इसी के साथ बी-टाउन के बादशाह ने सउदी अरब के शूटिंग लोकेशन का एक वीडियो शेयर करके वहां के संस्कृति मंत्रालय को शुक्रिया कहा है।

SRK का वीडियो हो रहा वायरल

अपने फिल्म की शूटिंग ख़त्म करने के बाद से शाहरुख खान ने वीडियो शेयर कर कहा “डंकी फिल्म की शूटिंग सउदी अरब में खत्म करने से अच्छी कोई भी फीलिंग नही है। इस बेहतरीन लोकेशन और बढिया मेहमान नवाज़ी के लिए सउदी अरब को बहुत शुक्रिया। मै राजकुमार सर और सारे कास्ट को भी धन्यवाद करना चाहता हूं। भगवान हमेशा आपके साथ रहें। इसी के साथ बादशाह ने कैप्शन में लिखा कि “सउदी अरब के संस्कृति मंत्रालय को शुक्रिया, साथ ही फिल्म के पूरे टीम को भी जिसने इसे सहज तरीके से पूरा करने में मदद की है।”

शाहरख खान की फिल्म डंकी अगले साल यानि 2023 में सिनेमाघरों में रीलिज़ होगी। ये फिल्म राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म की कहानी उन भारतीयों के बारे में जो कनाडा और यूएस में गैरकानूनी तरीके से घूस जाते हैं, जिसे डंकी फ्लाइट कहा जाता है। इस फिल्म शाहरुख खान के अपोज़िट में तापसी पन्नू नज़र आएगीं।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora-Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा कि प्रेगनेंसी की अफवाहों पर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने किया रिएक्ट, कह डाली बड़ी बात

अपने आने वाली फिल्मों पर कही ये बात

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान 2023 में पूरी तरह से बुक नज़र आ रहे हैं और इसी के साथ ही वो फिल्मी पर्दे पर 5 साल बाद नज़र आएगें। अगले साल की शुरुआत में उनकी फिल्म पठान देखन को मिलेगी, जिसमे उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम किरदार में दिखाई देगें। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। इसके अलावा वो फिल्म एटली के जवान और डंकी में नज़र आने वाले हैं। एक बुक फेस्टीवल के दौरान शाहरुख खान ने कहा कि वो श्योर है कि उनकी सारी फिल्मे सुपरहिट होंगी। ये बात वो घमंड से नही कह रहे हैं, उन्हे इस बात पर विश्वास है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button