ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Social Media पर Sapna Choudhary का नया अंदाज, ‘डांसिंग क्वीन’ के वीडियो ने मचाया धमाल

सपना चौधरी जो लोगों को अपने डांस का दिवाना तो बनाती ही है.लेकिन जब विवादों से उनका रिश्ता जुड़ता है तो.सोशल माडिया पर वो एक नया अंदाज लेकर आती है.और वही अंदाज उनके फैंस के लिये लजावाब होता है.सपना चौधरी के पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है.लेकिन इस सबसे बेखबर हरियाणा की डांसिंग क्वीन ने अपना एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया.

सपना इस वीडियो में दीपिका पादुकोण के डायलॉग को नकल करती नजर आ रही हैं.जिसे देखकर फैंस एक बार फिर डांसर की तारीफ करने लगे.इतना ही नहीं सपना आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के समर्थन में कूद गई है…, उन्होंने कहा बिना देखे किसी फिल्म का बॉयकॉट ठीक नहीं.ऐसे बयानों को लेकर सपना चौधरी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.कभी अपने गाने और डांस की वजह से तो कभी अपनी फैन फॉलोइंग की वजह से.हरियाणवी सिंगर ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपना नया अंदाज दिखाया है.

Pic Cr : Sapna Choudhary Instagram

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को पसंद करने वाले देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में हैं. सपना ने अपने शानदार ठुमकों की बदौलत हरियाणा के लोकगीतों और अंदाज को देश भर में पॉपुलर बनाया है.इस पर किसी को शक नहीं है. सपना चौधरी के स्टेज शो के दौरान जबरदस्त भीड़ जुटती है…वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.कभी ग्लैमरस तस्वीरें तो कभी अपने वीडियो शेयर कर फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं….

ये भी पढ़ें : IND Vs PAK Asia Cup: आज होगा हाई वोल्टेज मुकाबला, वर्ल्डकप का बदला लेगा भारत, देखें कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग-11

सपना चौधरी ने फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बोले गए डायलॉग पर एक रील बनाया है.इसमें कह रही हैं ‘ईजी लगता है मोहिनी का डांस, ईजी नहीं है..डांस एक पूजा है, डांस एक आर्ट है आर्ट’. इस वीडियो में सपना व्हाइट और लेमन कलर का प्लाजो सूट पहने हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर कर सपना ने लिखा है ‘बिल्कुल ईजी नहीं है’.इससे पहले एक वीडियो सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें स्टेज पर सपना को देखने के लिए विशाल भीड़ नजर आ रही है. जिस जिस जगह कैमरा घुमाया जा रहा है, वहां सिर्फ लोग ही लोग नजर आ रहे हैं.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button