खेलट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

IND Vs PAK Asia Cup: आज होगा हाई वोल्टेज मुकाबला, वर्ल्डकप का बदला लेगा भारत, देखें कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग-11

IND vs PAK Asia Cup: जिस दिन का सभी फैंस को बेहद इंतजार था आज वो दिन आ ही गया है क्योंकि भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) आज दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चल रहे एशिया कप 2022 के ग्रुप ए में एक दूसरे के आमने सामने होगे ।

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और बाबर आजम (Babar Azam) इस मैच में जीतने के लिए पूरी ताकत लगाएंगे. मैच से पहले पूरा ध्यान विराट कोहली (Virat Kohli) पर है, जिन्होंने 1,000 दिनों से अधिक समय से अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में एक भी शतक नहीं लगा पाया है। वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के लिए आराम दिए जाने के बाद यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि कोहली कैसा प्रदर्शन करते हैं.

इस मुकाबले में वैसे तो कई और भी बड़े नाम शामिल हैं लेकिन बात अगर मैच में गेमचेंजर की करे तो ये 4 खिलाड़ी मैच कहीं से भी पलटने का माद्दा रखते हैं. शादाब एक रिस्ट स्पिनर हैं, जो किसी भी पल अपनी गेंदबाजी से मुकाबले का रुख बदलने की क्षमता रखते हैं. साथ ही वो एक पावर हिटर भी हैं. सुर्या और पंड्या टीम इंडिया के लिए बेहद खास रहने वाला हैं. वहीं रिजवान के सामने टीम इंडिया के गेंदबाजों को कड़ी चुनौती मिलने वाली है।

विराट कोहली क्रिकेट से 41 दिनों के ब्रेक के बाद पाकिस्तान के खिलाफ मैच में उतर रहे हैं. उनके लिए ये मुकाबले बेहद अहम है क्योंकि वर्ल्ड कप से पहले एशिया कप में उन्हें अपनी बादशाहत एक बार फिर साबित करनी होगी जिसकी शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ हो तो क्या हीं कहे. कोहली काफी अरसे से फॉर्म में नहीं रहे हैं, ऐसे में फैन्स को उम्मीद है कि पाकिस्तान के खिलाफ उनका बल्ला जमकर बोलेगा.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

IND: रोहित शर्मा (C), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (WK), दिनेश कार्तिक/ आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल.

PAK: बाबर आजम (C), मोहम्मद रिजवान (WK), फखर जमां, इफ्तिखार अहमद, आसिफ अली, खुशदिल शाह, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, हरिस रउफ, शहनवाज दहानी.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button