Live UpdateSliderन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजनराज्य-शहर

रणबीर कपूर ने खास अंदाज में मनाया पत्नी का 31वां बर्थडे , लेकिन फिर कर दिया कुछ ऐसा…..

Bollywood Actor Alia Bhatt Celebrates Birthday With Ranbir Kapoor

Bollywood Actor Ranbir Kapoor Celebrates Alia Bhatt’s birthday! बॉलीवुड की दिल की धड़कन Alia Bhatt 15 मार्च यानि आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उनके पति रणबीर कपूर ने अपनी प्यारी पत्नी के लिए एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया। इसमें ईशा और आकाश अंबानी भी आए थे.वहीं, रणबीर ने मेहमानों के जाते समय अपनी साली के माथे पर किस किया। ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।


बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक आलिया भट्ट आज यानी 15 मार्च को अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उनके फैंस और चाहने वालों ने उन्हें बधाइयों (Alia Bhatt Birthday ) का तांता लगा दिया है.आलिया इस खास मौके पर अपने फैंस का प्यार पाकर खुश हैं लेकिन उनके इस बर्थडे पर उनके साथ उनकी बेटी राहा भी है और वो काफी बड़ी हो गई है। इन सबके बीच, उनके पति रणबीर कपूर ने अपनी लविंग वाइफ के लिए शानदार पार्टी रखी। इसमें केवल उनके परिवार के सदस्य ही दिखाई दिए और आलिया हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

बॉलीवुड हार्टथ्रोब रणबीर कपूर ने अपनी पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt Birthday ) के 31वें जन्मदिन की डिनर पार्टी में सुर्खियां बटोरीं। रणबीर और आलिया को कल शाम शहर के एक फाइव स्टार होटल में देखा गया, जहां उन्होंने आलिया का 31वां जन्मदिन मनाया और उनके साथ परिवार और कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हुए। शानदार डिनर के बाद, star couple और उनके परिवारों और कुछ दोस्तों को hotel से बाहर निकलते देखा गया।

पत्नी आलिया भट्ट के लिए रणबीर ने रखी बर्थडे पार्टी
जब वे अपनी कार का इंतजार कर रहे थे, रणबीर ने माथे पर एक किस के साथ अपनी सास और साली शाहीन भट्ट को विदाई दी। डिनर पार्टी के एक वायरल वीडियो में रणबीर कपूर को अपनी साली शाहीन भट्ट और डायरेक्टर रोहित धवन की पत्नी जानवी धवन पर प्यार बरसाते हुए देखा गया। जैसे ही शाहीन अपनी कार की ओर जाने के लिए तैयार हुईं, रणबीर कपूर ने उन्हें गले लगाया और उनके माथे पर एक छोटा सा किस किया।

ईशा अंबानी और उनके पति भी पार्टी में
इसी तरह, एक्टर को जानवी की ओर भी वही प्यारभरा इशारा करते देखा गया। इस छोटी सी पार्टी में ईशा अंबानी, उनके पति आनंद पीरामल, भाई आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका भी मौजूद थीं. डिनर में आलिया अपनी खूबसूरत ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं उनके मेहमान ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नजर आए। पार्टी में बेबी राहा कपूर नहीं दिखीं।

रणबीर कपूर ने साली साहिबा पर इस अंदाज मे लुटाया प्यार
आलिया भट्ट की जन्मदिन पार्टी का एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें आलिया और रणबीर पार्टी के बाद सभी को अलविदा कहते नजर आए. रणबीर ने अपनी भाभी को गले लगाकर और माथे पर किस करके अलविदा कहा। दोनों को आधी रात को पार्टी से घर जाते देखा गया।

आलिया भट्ट अपनी बर्थडे पार्टी में काफी ग्लैमरस लग रही थीं। गोल्डन स्ट्रैपलेस टॉप और डेनिम जींस में वह कहर ढा रही थीं। एक्ट्रेस ने अपने बालों को मुलायम कर्ल में खुला रखा था और मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को और भी शानदार बनाया था। वहीं, रणबीर डेनिम जींस के साथ टी-शर्ट और ब्लैक ब्लेज़र में डैशिंग लग रहे थे।

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्में
आलिया के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही ‘जिगरा’ (Jigra) में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म ‘लव एंड वॉर’ होगी। इसमें वह रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button