ट्रेंडिंगन्यूज़बिहारराजनीति

तेजस्वी यादव का बीजेपी पर हमला, कहा जल्द करेंगे बीजेपी की सर्जरी!

अमेरिकी यात्रा से लौटे राजद नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि जिन लोगों को यह लग रहा है कि बीजेपी महाराष्ट्र में विपक्षी पार्टियों की सर्जरी कर रही है उन्हें थोड़ा इंतजार करने की जरूरत है । बहुत जल्द ही हम सब मिलकर बीजेपी की बड़ी सर्जरी करेंगे। यह ऐसी सर्जरी होगी कि बीजेपी के नेता भागते फिरेंगे।

Tejashwi Yadav vs bjp

अमेरिका यात्रा से लौटे तेजस्वी (Tejashwi Yadav) अपने पिता और राजद अध्यक्ष लालू यादव को लेकर दिल्ली से पटना गए है। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए यादव ने कहा है कि इस देश के लोगों को यह लगना चाहिए कि बीजेपी भ्रष्टाचारियों को कैसे पनाह देती है। कल तक जो बीजेपी महाराष्ट्र नेताओं पर जांच एजेंसी से जांच करवा रही थी अब वही नेता बीजेपी की सहयोगी हो गई हैं। महाराष्ट्र में पिछले साल भर से जो हुआ है और होता दिख रहा है उस पर लोगों को गौर करना चाहिए ।

Read: Politics Latest in Hindi | News watch India

तेजस्वी ने कहा कि यह कोई पहली बार की घटना नहीं है। देश के तमाम राज्यों में बीजेपी इसी तरह का खेल कर रही है और जनता ताली बजा रही है। यही लोकतंत्र को खत्म करने का खेल है। पहले बीजेपी की सरकार ऐसे नेताओं की सूची बनाती है जो भ्रष्टाचार में लिप्त रहे है। फिर उनके पीछे जांच एजेंसियां लगा देती है। कुछ समय के बाद उन नेताओं को अपनी पार्टी तोड़ने को कहती है। आज शिवसेना और एनसीपी में जो भी हुआ है यह बानगी भर है। इससे पहले कई राज्यों में ऐसा ही खेल बीजेपी कर चुकी है ।

Tejashwi Yadav nitish kumar

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) यही नहीं रूके। उन्होंने कहा कि जब जब हम और नीतीश जी साथ होते है तो बीजेपी की जांच एजेंसी शुरू हो जाती है। आज से 6 साल पहले भी मेरे ऊपर जांच एजेंसी ने मामला दर्ज किया था। उसका क्या हुआ? इसका जवाब बीजेपी नहीं देती है। हम गलत है तो हमें सजा मिलेगी। लेकिन सच यही है कि यह सारा खेल हमें डराने के लिए किया जा रहा है।

तेजस्वी ने कहा कि हमे बैंगलोर बैठक का इंतजार है। उस बैठक को सफल होने दीजिए। इसके बाद हम बीजेपी की सर्जरी कर देंगे। बीजेपी को भी पता होना चाहिए कि उनकी जमीन कितनी बची हुई है। कितने नेता उनके साथ है। यह पार्टी हमेशा झूठ बोलती है लेकिन झूठ को राजनीति बहुत दिनों तक नहीं चल सकती।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button