न्यूज़बड़ी खबर

महोबा में रिश्तों का कत्ल, महज 1 हजार रुपये क् लिये भड़े भाई की हत्या परिवार में कोहराम!

UP के महोबा में एक बार फिर रिश्तो के कत्ल का मामला सामने आ गया। पति द्वारा पत्नी की हत्या करने के मामले को 24 घंटे भी न बीते थे हजार रुपये के विवाद में सगे छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई की रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए l


हत्यारोपी भाई की तलाश में जुटी पुलिस
मामला शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बिलबई गांव का है। जहां पर सगे छोटे भाई ने महज 1 हजार रुपये के लेनदेन में दोनों भाईयो के बीच विवाद इतना गहरा गया की छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी। बिलबई गांव निवासी रमेश राजपूत और उसका छोटा भाई अनिल खेती कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। दोनों भाई खेत पर में रहकर खेती का काम करते थे। बड़े भाई रमेश ने अपने छोटे भाई अनिल से खेत की सिंचाई के लिए 1000 उधार लिए थे।
वही एक हज़ार रुपये वापिस मांगना भाई को भरी पड गया और उसकी जान पर आ गयी उधारी ही उसकी मौत का कारण बन गयी, बताया जाता है कि खेत की, झोपड़ी में सोते समय अनिल ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर रमेश का गला घोंट कर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। जब खेत की तरफ लोग पहुंचे तो झोपड़ी में रमेश मृत पड़ा हुआ मिला। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियो सहित कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची जहां शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button