न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजनराज्य-शहर

मुंतशिर के माफीनामे पर बोले ‘हनुमान’ 600 करोड़ खर्च करने से पहले कर लेना चाहिए था ये काम

Adipurush, Entertainment News: आदिपुरूष फिल्म को रिलीज हुए कई दिन हो गए लेकिन विवाद है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा रहा है। फिल्म के डायलॉग लिखने वाले लेखक मनोज मुंतशिर का लोग जमकर विरोध कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर मनोज मुंतशिर को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। फिल्म में किरदारों के लुक्स से लेकर डॉयलॉग्स तक से लोगों को आपत्ति थी जिसेक बाद कुछ डायलॉग्स को बदला भी गया लेकिन इसके बावजूद विवाद का सिलसिला थमा नहीं। लगातार लोगों की आलोचनाओं से जूझ रहे मनोज मुंतशिर ने माफीनामा भी लिखा। मनोज के माफीनामा पर अब रामायण सीरियल में हनुमान का किरदार निभाने वाले एक्टर विक्रम मस्ताल (Vikram Mastal) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रामायण में हनुमान का किरदार निभाने वाले विक्रम मस्ताल ने मनोज मुंतशिर पर निशाना साधा है। विक्रम ने कहा कि आपने कुल 600 करोड़ रूपए की बर्बादी की हैं। इन 600 करोड़ रूपयों से आपने पूरे विश्व में सनातन की बदनामी की है आपको पहले ही माफी मांग लेनी चाहिए थी। आप पढ़े लिखें और समझदार होकर इतनी बड़ी गुस्ताखी कैसे कर सकते हैं।

मनोज मुंतशिर का माफीनामा
भगवान राम पर आधारित कहानी को जिस अंदाज और जिस भाषा में लोगों के सामने दिखाया गया है, वह उनको जरा सा भी रास नहीं आया। यही वजह है कि मूवी का आंकड़ा हर दिन लगातार गिरता जा रहा है। इस बीच फिल्म आदिपुरुष के डायलॉग के लेखक मनोज मुंतशिर के अंदाज बदले बदले नजर आ रहे हैं। अभी तक अपने बचाव में बात करने वाले मनोज मुंतशिर ने आखिरकार माफी मांग ली है। शनिवार को उन्होंने ट्विटर पर हाथ जोड़कर सभी से माफी मांगी। उन्होंने ये स्वीकार किया कि फिल्म से आम लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं।

मनोज मुंतशिर ने अपने ट्विटर पर माफी मांगते हुए कहा कि फिल्म आदिपुरुष से जन भावनाएं आहत हुई हैं। अपने सभी बहनों-भाइयों, बड़ों पूज्य, साधु-संतों और श्री रामभक्तों से मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त के क्षमा मांगता हूं। भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें।

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने भी लगाई थी फटकार
फिल्म आदिपुरुष का विवाद कोर्ट में भी पहुंच चुका है। इलाहाबाद हाई कोर्ट ने निर्देशक ओम राउत, फिल्म निर्माता भूषण कुमार और डायलॉग लेखक मनोज मुंतशिर को तलब किया था। कोर्ट ने इस बात पर जोर दिया कि फिल्म में हिंदू देवी देवताओं को जिस मजाकिया तरीके से दर्शाया गया, वह घटिया है। तीनों को 27 जुलाई को मामले की अगली सुनवाई के लिए पेश होने के लिए कहा गया है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button