उत्तर प्रदेशन्यूज़

Current Hindi News UP Noida: नोएडा के ड्रीमे लेंड बिल्डर के मालिक पवन भड़ाना ने की खुदखुशी

Current Hindi News UP Noida | Breaking Samachar | UP News live

Current Hindi News UP Noida: नोएडा के सेक्टर 93 में रहने (Current Hindi News UP Noida) वाले ड्रीमे लेंड बिल्डर के मालिक पवन भड़ाना ने रविवार 3 मार्च को देर रात पंखे से लटककर खुदखुशी कर ली। बताया जा रहा है कि पवन भड़ाना ने आर्थिक तंगी से परेशान होने के कारण अपनी जान ले ली। सुसाइड की खबर मिलते ही आस पास के लोगों में अफरा तफरी का माहोल बन गया। सुबह 4 मार्च को पुलिस को मौत की खबर की जानकारी दी गई और खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस फिलहाल आस पास के लोगो से और मृतक के परिवार वालो से आत्महत्या करने की वजह की पुछताछ करने मे लगी है। साथ ही पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि, जब पवन भड़ाना काफी देर तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकले तब परिवार वाले उनके कमरे में पहुंचे और उन्हें पंखे से लटका देख कर दंग रह गए। परिवार वालो ने पवन को फंदे से उतारा और उन्हें तुरन्त ही नोएडा के (Current Hindi News UP Noida) यथार्थ अस्पताल में ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकी आत्महत्या की वजह की खबर अभी तक क्लियर नहीं हुई है और पुलिस को न ही कोई सुसाइड नोट अभी तक मिला है।

खबर (Current Hindi News UP Noida) मिल रही है कि, पवन भड़ाना काफी समय से डिप्रेशन में चल रहे थे और काफी गुमसुम भी रहा करते थे और यहीं वजह हो सकती है कि उनहोंने आत्महत्य कर ली। पवन के परिवार वालो का और रिश्तेदारों का रो-रो कर बुरा हाल हा रखा है। पुलिस का कहना है कि जिस समय पवन भड़ाना ने खुदखुशी की उस समय घर में सिर्फ उनकी पत्नि और उनके तीन बच्चे उपस्थित थे। खबरो के हिसाब से पवन भड़ाना पर कई अलग-अलग थानों में धोखाधड़ी के मुकदमे दर्ज थे और धोखाधड़ी के साथ और भी कई मुकदमे दर्ज बताए जा रहे हैं।

पवन भड़ाना 46 उर्म के थे और कुछ समय पहले जेल में भी थे और वह जेल से जमानत पर छूटकर आए थे। जानकारी (Current Hindi News UP Noida) मिली है कि पवन भड़ाना 500 करोड़ के अंपायर के मालिक थे। पवन भड़ाना सेक्टर-93ए लोकेटेड एक सोसाइटी में रह रहे थे।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button