Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

क्या अमिताभ बच्चन निभाएंगे दशरथ का किरदार, नितेश तिवारी की फिल्म “रामायण” का रोल हुआ ऑफर!

Bollywood News Amitabh Bachchan: नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसकी शूटिंग साल के अंत तक शुरू होगी। अभी स्टार कास्ट को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आ रही है। अब खबर है कि अमिताभ बच्चन भी इस प्रोजेक्ट से जुड़ गए हैं। वे दशरथ बन सकते हैं।
दंगल’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर नितेश तिवारी इन दिनों अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘रामायण’ को लेकर चर्चा में हैं। हर दिन इस फिल्म से जुड़े नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। कास्टिंग को लेकर भी चेहरे रिवील हो रहे हैं। अब बताया जा रहा है कि 350 करोड़ के बजट में बन रही इस मूवी में दशरथ का किरदार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कर सकते हैं। आइये जानते हैं पूरी डिटेल।
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो , अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में दशरथ का रोल ऑफर हुआ है। हालांकि, इसको लेकर अभी तक ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं हुआ है।

रणबीर कर रहे हैं तैयारी

रामायण’ मूवी में राम का रोल रणबीर कपूर निभाने वाले हैं। अपने किरदार के लिए वो जोरशोर से तैयारी कर रहे हैं। बीते दिनों ये भी खबर सामने आई थी कि उनकी आवाज और बोलने के अंदाज पर भी काम किया जा रहा है। इसके लिए एक अलग से टीम बनाई गई है। साथ ही कॉस्ट्यूम और लुक को लेकर भी खास ध्यान दिया जा रहा है।

ये है स्टार कास्ट

रणबीर के अलावा स्टार कास्ट में कुछ और नाम भी सामने आए हैं। सीता के रोल में साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी, रावण के रोल में KGF फेम यश, हनुमान के किरदार में सनी देओल का नाम सामने आ रहा है। लारा दत्ता कैकेयी के रोल में नजर आ सकती हैं। हालांकि, अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है।



अमिताभ बच्चन और रणबीर फिर साथ करेंगे काम

इससे पहले अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर ने अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ काम किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही। अब अगर ये रिपोर्ट सच निकली तो दोनों दूसरी बार स्क्रीन शेयर करेंगे।

रामायण में रकुलप्रीत निभाएंगी ये अहम रोल?

खबरों के मुताबिक अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह को मूवी के लिए कास्ट करने की बात चल रही है. मेकर्स ने अभिनेत्री को रामायण में सुपर्णखा के किरदार के लिए अप्रोच किया है. इस फिल्म में शूर्पणखा एक अहम किरदार है.क्योंकि शूर्पणखा की वजह से ही रावण और श्रीराम राम में जंग छिड़ी थी.

शादी के बाद फिल्म शूट करेंगी रकुलप्रीत

सूत्रों की मानें तो, रकुलप्रीत ने इस रोल के लिए लुक टेस्ट भी दे दिया है यदि सब कुछ प्लान के मुताबिक हुआ तो रकुल की ये पहली फिल्म होगी जिसको अभिनेत्री अपनी शादी के बाद शूट करेंगी.

2025 में दिवाली के मौके पर होगी फिल्म रिलीज

आपको बता दें रामायण फिल्म की शूटिंग इसी साल मार्च में शुरू हो जाएगी. फिल्म की शूटिंग ranbir kapoor और साई पल्लवी के साथ शुरू की जाएगी. वहीं, अभिनेता sunny deol अपने पार्ट को मई के महीने में शूट करेंगे. इसके साथ ही यश जुलाई में शूटिंग शुरू करेंगे. रामायण फिल्म को अगले साल यानी 2025 में रिलीज किया जाएगा.

Big B की अपकमिंग फिल्म

81 साल के अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो ‘कल्कि 2898 एडी’ है, जिसमें वो प्रभास के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और कमल हासन भी हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button