ट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़राजनीति

सरकारी स्कूल की दीवार गिरने से भाजपा नेता वीरेंद्र सचदेवा ने केजरीवाल पर बोला हमला

Delhi Weather: उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में जुलाई के पहले पखवाड़े में लगातार हो रही बारिश ने 21 साल का रिकार्ड तोड़ दिया है। बारिश से लोगों पर आफत भी बरसीं। बता दें भटीपुरा गांव में खाना बना रही बबीता (50 वर्षीय) पर छत गिरने से उसकी मौत हो गई जबकि पति इंद्रपाल व बेटी गंभीर रूप से घायल है. वहीं अलग अलग स्थानों पर मकान गिरने से 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए है।

delhi weather

वहीं दिल्ली (Delhi Weather) में मानसून की पहली मूसलाधार बारिश का आगमन हो गया है दिल्ली में दो दिन से लगातार बारिश जारी है. भारी बारिश के कारण 9 जुलाई रविवार को दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी के इलाके में एक सरकारी स्कूल की दीवार क्या गिरी भाजपा नेताओं ने इस अवसर को लपक लिया. इस घटना की खबर मिलते ही भाजपा नेता वीरेंद्र सचदेवा ने मौके का मुआयना किया और अरविंद केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा. मौके का मुआयना करने के बाद दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने ट्वीट शेयर कर कहा कि ये है दिल्ली के शिक्षा मॉडल की हकीकत.

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind kajriwal) और उनके शिक्षा मॉडल पर हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल के भ्रष्टाचार के चलते दिल्ली सरकार के स्कूल की दीवार गिर गई. बता दें ये स्कूल शिक्षा मंत्री आतिशी के इलाके में है. ये है दिल्ली सरकार (delhi government) की थर्ड-क्लास (third class) शिक्षा मॉडल (delhi education model) जहां सिर्फ झूठी बातों का प्रचार किया जाता है. हकीकत तो कुछ और ही है.

Read: Delhi Latest News in Hindi | News Watch India

क्या दिल्ली के सीएम देंगे इसका जवाब?
दिल्ली विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी (Leader of Opposition in Delhi Assembly Ramveer Singh Bidhuri) ने कहा कि दिल्ली में वर्ल्ड क्लास शिक्षा मॉडल के नाम पर करोड़ों रुपए का खर्चा दिखाकर सिर्फ कुछ बिल्डिंग्स बनाई जाती है. मनीष सिसोदिया (manish sisodia) उन बिल्डिंग्स को बनाने में कितना घोटाला किया था, यह तो CVC की रिपोर्ट में पता चल गया था. लेकिन अब नई शिक्षा मंत्री आतिशी (Delhi Education Minister Atishi) के अपने इलाके में केवल 4 महीने पहले बनी बिल्डिंग का हिस्सा धराशायी हो गया है. इस बिल्डिंग को देखकर केजरीवाल की वर्ल्ड क्लास शिक्षा मॉडल (world class Education Model) की पोल खुल गई है. गनीमत ये रही कि हादसा छुट्टी के दिन हुआ वरना इस भ्रष्टाचार का न जाने कितने बच्चे शिकार बनते. क्या आपके पास कोई जवाब है केजरीवाल!

school building collapse in delhi
Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button