ट्रेंडिंगबॉलीवुड

तलाक की खबरों पर रणवीर सिंह ने जड़ा तमाचा, दीपिका संग शेयर की बेहद प्यारी तस्वीर

Ranveer-Deepika: बी-टाउन के पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh Deepika Padukone) पिछले कुछ दिनों से अपने तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए है। हाल ही में रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी के साथ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अफवाहों को खारिज कर दिया है। आइए आपको दिखाते हैं कि रणवीर ने आखिर क्या पोस्ट किया है।

Ranveer-Deepika news

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer-Deepika) ग्लैमर की दुनिया में उन कपल्स में से एक हैं, जिनकी केमिस्ट्री की चर्चा सुर्खियों में बनी रहती है। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से ये जोड़ी अपने तलाक की खबरों के चलते चर्चा में बनी हुई थी।

38वें जन्मदिन पर दीपिका पादुकोण ने अपने पति को नहीं किया था बर्थडे विश

ऐसी खबर तब सामने आई जब रणवीर सिंह के 38वें जन्मदिन पर दीपिका पादुकोण ने अपने पति को बर्थडे विश करने के लिए कोई भी पोस्ट शेयर नहीं किया था। दीपिका के ऐसा करने से लोग अनुमान लगा रहे थे कि उनके रिश्ते में कुछ खटपट चल रही है। अब रणवीर ने अपने अंदाज में इन खबरों पर फुल स्टॉप लगा दिया है।

Read: Bollywood Latest News in Hindi | News Watch India

रणवीर सिंह ने दीपिका के साथ शेयर की बेहद प्यारी फोटो

बता दें कि अभिनेता रणवीर सिंह ने 9 जुलाई 2023 यानि रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पत्नी दीपिका पादुकोण (Ranveer-Deepika) के साथ एक बेहद प्यारी फोटो साझा की है। समंदर के बीचों बीच शिप की खिड़की के बाहर नजारे का लुत्फ उठाते दीपिका और रणवीर की ये फोटो देखकर साफ लग रहा है कि दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं।

इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दीपिका आंख बंद करके मुस्कुरा रही हैं और रणवीर कैमरे की तरफ देखते नजर आ रहे हैं। तस्वीर को साझा करते हुए रणवीर ने फैंस को जन्मदिन विश करने के लिए शुक्रिया कहा है।

Ranveer-Deepika

कपल ने की थी 2018 में शादी

बता दें रणवीर और दीपिका (Ranveer Singh Deepika Padukone ) ने सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2018 में शादी की थी। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) के अभिनेता कई बार अपनी वाइफ को अपना लकी चार्म (lucky charm) बताते हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button