उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Murder of XIIth Student: कक्षा 12 के छात्र की निर्मम हत्या, गांव से बाहर पड़ा मिला शव

12वीं के छात्र की हत्या की सूचना पर डॉग स्क्वाड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम के साथ ही सीओ धनौरा भी मौके पर पहुंचे। उन्होने ग्रामीणों व छात्र के परिजनों से आवश्यक जानकारी ली। रजबपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के संबंध में पुनीत के परिजनों ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ तहरीर दी है।

अमरोहा । जनपद में कक्षा 12 के छात्र की निर्मम हत्या (Murder of XIIth Student) कर दी गया। उसका शव शनिवार की सुबह गांव से बाहर खेत में पड़ा मिला। छात्र के सिर पर धारदार हथियार से हमला किया गया था। अभी छात्र की हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका था।


घटना रजबपुर थाना क्षेत्र के दादूपुर गांव की है। दादूपुर में रहने वाला पुनीत शुक्रवार शाम को घर से बाहर घूमने निकला था। लेकिन वह देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। लेकिन उसका पता नहीं चल सका। आज सुबह उसका शव गांव से 100मी दूर ट्यूबवेल के पास पड़ा मिला। पुनीत का शव मिलने की खबर से गांव में सनसनी फैल गया।

12वीं के छात्र पुनीत का हत्या का खबर पाकर उसके घर के पर जुटे ग्रामीण


पुनीत कक्षा 12 का छात्र था। उसके सिर पर धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतारा गया। युवक की हत्या के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गयी। पुनीत के कई सहपाठी भी उसकी हत्या का खबर पाकर गांव पहुंचे। 12वीं कक्षा के कुछ दिन बाद ही एग्जाम होने थे।

यह भी पढेंः Airforce Two Planes crashed: मुरैना में वायुसेना ने दो लडाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त, दो पायलट घायल


12वीं के छात्र की हत्या की सूचना पर डॉग स्क्वाड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम के साथ ही सीओ धनौरा भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों व छात्र के परिजनों से आवश्यक जानकारी ली। रजबपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के संबंध में पुनीत के परिजनों ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button