SliderSocial Mediaट्रेंडिंग

Funny Video: मंडप में बैठे-बैठे सो गई दुल्हन, दूल्हे ने जगाने के लिये की ऐसी हरकत, जमकर वायरल हो रहा है वीडियो


Funny Bride Viral Video: शादियां तो आपने बहुत देखी होंगी लेकिन जो शादी हम आपको इस वीडियों को इंस्टाग्राम में दिखा रहे हैं। उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाओगे। वीडियों किसी शादी मंडप की है जो @futra_baisa_banna1 ने इस वीडियों को अपने इंस्ट्राग्राम पर शेयर किया है। शादी का ये वीडियो जनता को बेहद पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं लोग इस वीडियों को अपनी शादी से भी जोड़ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो को अब तक काफी लोगों शेयर कर चुके हैं।

और ये वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि दूल्हा-दुल्हन शादी के मंडप में बैठे हैं। दुल्हन को बिना किसी परेशानी के धीरे से और प्यार से दुल्हन को जगाने के लिए कोहनी मारता है। इसके बाद दुल्हन तुरंत से उठकर बैठ जाती है। दूल्हे की ये हरकत इंस्ट्राग्राम पर लोगों को काफी मजेदार लग रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के @futra_baisa_banna1 नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा पब्लिक देख चुकी है। इस मजेदार वीडियो को लोग जमकर शेयर भी कर रहे हैं। दरसल ये पहला मौका नहीं है, जब इस तरह का वीडियो सामने आया हो। इस पोस्ट पर लोग लगातार अपनी राय भी दे रहे हैं।

Funny Video: मंडप में बैठे-बैठे सो रही थी दुल्हन, जगाने के लिए दूल्हे ने की ऐसी हरकत, मिनटों में वायरल हुआ…

Posted by
News Watch India on Wednesday, 27 December 2023, on Please Click Below link

वीडियो पर लोगों का रिएक्शन

वायरल वीडियो पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ने लिखा, ‘मेरे साथ भी ऐसा हो चुका है।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘बेहद मजेदार वीडियो।’ वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसे समय में नींद आ ही जाती है।’

Rohit Mishra

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button