उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

ADJ Died in Accident: मैनपुरी में तैनात एडीजे पूनम त्यागी की दुर्घटना में मौत, कार आगे चल रहे ट्रक में घुसी

पुलिस अधीक्षक मैनपुरी विनोद कुमार ने बताया कि दो दिन की छुट्टी बिताने के बाद एडीजे (पाक्सो) पूनम त्यागी अपनी कार से गाजियाबाद से मैनपुरी आ रही थीं। जब उनकी कार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर 65.700 माइल स्टोन के समीप पहुंची, तभी चालक को नींद आ गई। जिससे कार आगे जा रहे ट्रक में पीछे से घुस गई। कार को सचिन पुत्र संतराम निवासी कस्तला थाना इंचोली जिला मेरठ चला रहा था। हादसा होने के बाद दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल में चिकित्सकों ने एडीजे को मृत घोषित कर दिया।

मैनपुरी। करहल में एक्सप्रेसवे पर हुए सड़क हादसे में मैनपुरी में तैनात एडीजे पूनम त्यागी की मौत हो गयी। पूनम त्यागी मैनपुरी में बतौर अपर जिला जज (ADJ) (पॉक्सो) तैनात थीं। हादसे का कारण उनकी कार चालक की लापरवाही से कार का आगे चल रहे ट्रक में घुस जाना बताया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


यह हादसा फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में मंगलवार सुबह आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर नगला खंगर थाना क्षेत्र अंतर्गत माइल स्टोन-65 के समीप हुई। यहां मैनपुरी में तैनात एडीजे (पॉक्सो) पूनम त्यागी की कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी । इससे कार चालक और एडीजे गंभीर रूप से घायल हो गईं।


हादसे की जानकारी होते ही थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए। गंभीर रूप से घायल एडीजे पूनम त्यागी और उनके चालक को सैफई पीजीआई में भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद एडीजे को मृत घोषित कर दिया, जबकि चालक का उपचार चल रहा है।

दुर्घटना के बाद एडीजे की कार को हादसा स्थल से हटवाती पुलिस


पुलिस अधीक्षक मैनपुरी विनोद कुमार ने बताया कि दो दिन की छुट्टी बिताने के बाद एडीजे (पॉक्सो) पूनम त्यागी अपनी कार से गाजियाबाद से मैनपुरी आ रही थीं। जब उनकी कार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर 65.700 माइल स्टोन के समीप पहुंची, तभी चालक को नींद आ गई। जिससे कार आगे जा रहे ट्रक में पीछे से घुस गई। कार को सचिन पुत्र संतराम निवासी कस्तला थाना इंचोली जिला मेरठ चला रहा था। हादसा होने के बाद दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल में चिकित्सकों ने एडीजे को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढेंः Sexual Harrasment: शादी का झांसा देकर तीन साल तक बनाये शारीरिक संबंध, अब अश्लील फोटो वायरल


हादसे की जानकारी होते ही थानाध्यक्ष महेश चंद्र फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। एडीजे (पाक्सो) की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी पर प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। घायल एडीजी को तत्काल प्रभाव से घायलों को पीजीआई सैफई भेजा, जहां डॉक्टरों ने पूनम त्यागी को मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने उनकी क्षतिग्रस्त कार पुलिस चौकी उरावर पर खड़ी करा दी गई है। अधिकारियों ने बताया कि पूनम के पति भी मेरठ न्यायालय में तैनात बताए गए हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button