उत्तर प्रदेशन्यूज़

ASP श्वेता श्रीवास्तव की आंखों के सामने थमी इकलौते बेटे की सांसे, पुलिस अफसर मां की वेदना देख हर कोई ग़मगीन

ASP Son accident: ASP श्वेता श्रीवास्तव इंदिरानगर के संजय गांधी पुरम में मां अजया के साथ रहती हैं। उनके पति अभिनव श्रीवास्तव गुरुग्राम में एक निजी बैंक में कार्यरत हैं। नैमिष हजरतगंज के एक निजी स्कूल में तीसरी कक्षा का छात्र था। 21 नवंबर यानि मंगलवार सुबह करीब 5:30 बजे श्वेता उसे रोज की तरह स्केटिंग सिखवाने के लिए जनेश्वर मिश्र पार्क स्थित स्केटिंग कोर्ट ले गई थीं।

Also Read: Latest Hindi News lucknow accident News । Breaking news ASP Shweta Srivastava Son Death Today in Hindi

गोमतीनगर विस्तार इलाके में हुए सड़क हादसे में अपना इकलौता बेटा खोने वालीं एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव पीपीएस हैं। वह बेटे नैमिष को आईपीएस बनाना चाहती थीं। मामा ने उसे आईपीएस की वर्दी वाले कपड़े भी दिलवाए थे। पढ़ाई के साथ ही वह खेलकूद में भी काफी अच्छा था। बेटे को फिजिकली फिट रखने के लिए श्वेता रोज उसे जनेश्वर मिश्र पार्क टहलाने व स्केटिंग सिखाने ले जाती थीं। बदहवासी की हालत में उन्होंने कहा कि मैंने कभी किसी का बुरा नहीं किया तो भगवान मेरे साथ गलत कैसे कर सकता है? वह मानने को तैयार नहीं थीं कि नैमिष अब उनके बीच नहीं है।

Read: Uttar Pradesh News Today | उत्तर प्रदेश न्यूज़ – News Watch India

आपको बता दें कि कि मंगलवार सुबह तेज रफ्तार एक्सयूवी ने स्केटिंग सीख रहे एक बच्चे को टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। कोच की मदद से मां ने बच्चे को निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर कार सवार 2 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। मरने वाला बच्चा पीएचक्यू की एसआईटी में तैनात एएसपी श्वेता श्रीवास्तव का 9 साल का बेटा नैमिष था।

‘लोग मुझे समझ रहे पागल,

केजीएमयू की मर्च्युरी पर मासूम नैमिष का शव पोस्टमॉर्टम के लिए लाया गया तो घरवालों का तांता लग गया। नैमिष की मां श्वेता को भी लाया गया। परिवारजन ने उन्हें मर्च्युरी परिसर में पड़ी बेंच पर बैठाया और सांत्वना देने का प्रयास किया, लेकिन वह बदहवास थीं। तेज-तेज हंस रही थीं। उनकी हालत देख हर किसी की आंखों से आंसू छलक पड़े। घरवाले उन्हें वहां से हटाकर गाड़ी में बैठाने के लिए ले जाने लगे तो उन्होंने कहा, तुम लोग मुझे पागल समझ रहे हो। मैं सब जानती हूं। देखो वहां पांडे सर खड़े हैं। अरे, रुको नैमिष को तो साथ ले लूं। वह अकेला है।

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

आंखों के आंसू सूख चुके थे

इकलौते बेटे के गम में एक पुलिस अफसर मां की वेदना देख हर कोई गमजदा हो गया। उनकी हालत देख लोग फफक कर रो पड़े। भाई मानस ने संभालने की कोशिश की तो श्वेता उन्होंने उसे बड़ा बेटा कहकर संबोधित करने लगीं। इस पर वह भी रोने लगे। किसी तरह उन्हें मर्च्युरी परिसर से निकालने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कहा कि अरे भाई मुझे पागल मत समझो। देखो वह मर्च्युरी का गेट है। उस रास्ते से भीतर जाते हैं। वहां डॉक्टर बैठते हैं। मुझे सब मालूम है। परिवारीजन किसी तरह समझाकर उन्हें गाड़ी तक ले गए। उनकी आंखों के आंसू सूख चुके थे। वह मानने को तैयार नहीं थीं कि उनका लाडला नैमिष अब इस दुनिया में नहीं है।

भांजे को देखते ही फफक पड़े मानस

स्ट्रेचर पर रखा नैमिष का शव मर्च्युरी में पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया जाने लगा तो उसके मामा मानस ने रोक लिया। भांजे के चेहरे को दोनों हाथों में थाम कर वह फफक पड़े। उनके मुंह से निकल पड़ा कि तू हम सबको छोड़कर इतनी जल्दी क्यों चला गया। मानस की हालत देख उनके आसपास मौजूद अन्य परिवारजन भी रो पड़े। मर्च्युरी पर मुस्तैद पुलिसकर्मी भी अपने आंसू नहीं रोक पाए। महिला पुलिसकर्मी भी बस ही कहती दिखीं, भगवान ये दिन किसी को न दिखाए।

Read Here : Latest Hindi News Sports News | Sports News Samachar Today in Hindi

आरोपियों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में तेज रफ्तार SUV की चपेट आकर मारे गए ASP श्वेता श्रीवास्तव के बेटे की हत्या मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने SUV UP 32 NT 6669 बरामद कर ली है।

ASP के बेटे की मौत SUV रेसिंग का परिणाम थी। आरोपी G- 20 रोड पर सुबह SUV से रेस लगा लगे थे। CCTV फुटेज से SUV और आरोपियों की पहचान हुई। सार्थक के पिता रविन्द्र सिंह उर्फ पप्पू बाराबंकी के रामनगर से सपा से जिला पंचायत सदस्य रह चुके हैं। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उन्हें रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button