खेलट्रेंडिंगन्यूज़

Shakib Al hasan : वर्ल्ड कप में हारने के बाद शाकिब अल हसन की बांग्लादेश में हुई जमकर मार पिटाई, जानें वायरल वीडियो की पूरी सच्चाई

Shakib Al Hasan: विश्व कप 2023 (world cup 2023) खत्म होने के साथ ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन के साथ फैंस मारपीट कर रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि टीम के खराब प्रदर्शन से निराश फैंस ने शाकिब पर हमला कर दिया। लेकिन क्या यह सच है?

Also Read: Latest Hindi News Cricket News Sports । Breaking news Sports New Today in Hindi shakib al hasan viral video

बांग्लादेश का विश्व कप 2023 (world cup 2023) में प्रदर्शन निराशाजनक रहा। टीम के पास वैसे तो एक भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं है। लेकिन उन्हें टक्कर देने वाली टीम माना जाता है। लेकिन इस वर्ल्ड कप (world cup 2023) से पहले ही टीम में विवाद चल रहा था। फिर खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी काफी खराब रहा। वर्ल्ड कप (world cup 2023) खत्म होने के बाद बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

शाकिब के वीडियो में क्या है?

सोशल मीडिया (social media) पर बांग्लादेश (Bangladesh) के क्रिकेट कप्तान शाकिब अल हसन से जुड़ी एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना को परेशान करने वाला वीडियो सामने आया है। फुटेज में बांग्लादेशी प्रशंसकों के गुस्साए समूह को शाकिब के साथ मारपीट करते हुए कैद किया गया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि फैंस ने उन पर हमला कर दिया है। कोई उनका कॉलर खींचा और मार-मार चिल्ला रहा है। सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि यह वीडियो शाकिब अल हसन (shakib Al hasan) के वर्ल्ड कप (world cup 2023) से बांग्लादेश लौटने के बाद का है। जहां निराश फैन ने उनपर हमला कर दिया।

क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई?

वायरल वीडियो न तो वर्ल्ड कप के बाद का है और न ही बांग्लादेश का। यह वीडियो मार्च का है। शाकिब अल हसन (shakib Al hasan) दुबई (dubai) एक व्यावसायिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। शाकिब वहां एक पुलिस अधिकारी की हत्या के मामले में भगोड़े अराव खान की ज्वेलरी शॉप का उद्घाटन करने गए थे। तभी सेल्फी लेने के लिए फैंस ने उनके साथ धक्का मुक्की शुरू कर दी थी।

इसका मतलब साफ है कि वर्ल्ड कप (world cup 2023) में करारी शिकस्त के बाद शाकिब अल हसन के साथ कोई बदसलूकी नहीं हुई है। बांग्लादेश को भारत में हुए टूर्नामेंट में सिर्फ 2 जीत मिली और वह टेबल में 8वें स्थान पर रही। हालांकि इसके बाद भी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 (champion trophy 2025) में उसे जगह मिल गई।

Read Here : Latest Hindi News Sports News | Sports News Samachar Today in Hindi

बांग्लादेश की टीम का world cup में प्रदर्शन

विश्व कप 2023 (world cup 2023) में शाकिब अल हसन (shakib Al hasan) की कप्तानी में ही बांग्लादेश की टीम उतरी थी. लीग स्टेज के 9 मुकाबलों में से इस टीम को महज 2 मुकाबलों में जीत मिल सकी थी. 1 जीत उसे अफगानिस्तान (afganistan) के खिलाफ विश्व कप (world cup) के अपने पहले मुकाबले में मिली थी, इसके बाद आखिरी में उसने श्रीलंका को हराते हुए दूसरी जीत हासिल की थी. टीम के खराब प्रदर्शन का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसे (neitherland) तक ने हरा दिया था.

शाकिब भी विवादों में रहे

विश्व कप (world cup 2023) में शाकिब अल हसन (shakib Al hasan) भी काफी विवादों में रहे थे. टीम की लगातार हार और अपने बल्ले से रन नहीं बना पाने के चलते वह बीच टूर्नामेंट में ही कुछ समय निकालकर बांग्लादेश लौट आए थे. यहां अपने बचपन के coach से टिप्स लेकर शाकिब फिर से इंडिया लौटे थे. उनकी यह हरकत वर्तमान बांग्लादेशी कोचिंग स्टाफ (Bangladesh coaching staff) के लिए शर्मिंदगी वाली साबित हुई थी. इसके बाद आखिरी मुकाबले में तो वह मैदान में भी नहीं उतरे थे.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button