ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

एक्ट्रेस आमिर खान ने घर पर कपिल शर्मा के साथ गाना गाया: अर्चना पूरन सिंह ने कहा, ‘अब ज्यादा मजेदार’

Bollywood News: आमिर खान ने हाल ही में कैरी ऑन जट्टा 3 और ‘द कपिल शर्मा’ शो के कलाकारों को अपने घर पर बुलाया। वीडियो में देखा जा सकता है कि, उनकी शाम कैसे बीती। अभिनेता आमिर खान ने हाल ही में मुंबई में अपने घर पर कैरी ऑन जट्टा 3 और द कपिल शर्मा शो की टीमों की मेजबानी की। ‘द कपिल शर्मा शो’ की स्थायी अतिथि अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस क्लिप में आमिर खान, कपिल शर्मा, सोनम बाजवा, कविता कौशिक और कीकू शारदा सहित कई अन्य लोग शामिल थे।


कपिल और आमिर गाते हैं
आमिर के घर पर कपिल शर्मा ने गुलाम अली का मशहूर गाना हंगामा है क्यों बरपा गाया. जैसा कि उन्होंने ट्रैक गाया, कई उपकरणों के साथ, सभी मेहमानों के साथ-साथ मेजबान ने भी गीत का आनंद लिया। आमिर खान को कपिल के साथ गाते हुए, मुस्कुराते हुए, सिर हिलाते हुए और बाद में ताली बजाते हुए देखा गया। मेहमान भी गाते नजर आए। गाना सुनकर अर्चना पूरन सिंह की हूटिंग हो गई।

अर्चना ने क्या लिखा ?
ये वीडियो को साझा करते हुए, अर्चना ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “दशकों बाद #rajahhindustan, आमिर के साथ पकड़ा गया। गर्मजोशी से गले मिलने और पुरानी यादों को साझा करने ने वर्षों को मिटा दिया..और हम सभी की प्यारी शाम के लिए एक बड़ा धन्यवाद बहुत जरूरी है।” आपके घर पर, आमिर! आप अब पहले से कहीं ज्यादा मज़ेदार हैं .. ज्ञान (सलाह) और शरारत का एक विरोधाभास (खुले मुँह के साथ मुस्कुराता हुआ चेहरा और मुस्कुराती हुई आँखें इमोजी) उस रात की लंबी चैट और मज़ेदार

कहानियों को पसंद किया !!”
उन्होंने यह भी कहा, “सभी का सदाबहार पसंदीदा ..हंगामा क्यों है ..थोडिसी जो पी ली है! गाने के लिए @kapilsharma को धन्यवाद! भले ही आपके हाथ में पेय सिर्फ नींबू पानी (नींबू का रस) था। (हंसते हुए इमोजी) (हां, सच) कैरी ऑन जट्टा 3 की रिलीज के लिए चीयर्स… @sonambajwa @ikavitakaushik @gippygrewal @smeepkang (रेड हार्ट इमोजी)।” पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कपिल ने लिखा, “कितनी खूबसूरत शाम थी (दिल की आंखें इमोजी) इन खूबसूरत यादों को कैद करने के लिए धन्यवाद अर्चना मैम।”


कपिल का हालिया पोस्ट
कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आमिर खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है। कपिल ने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ और आमिर की एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा, “शानदार शाम, खूबसूरत आतिथ्य, प्यार, हंसी, संगीत के लिए धन्यवाद, यह कितना खूबसूरत और यादगार मिलन था, धन्यवाद आमिर खान भाई आप हमारा गौरव हैं।”
आमिर ने की कपिल की तारीफ
कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान आमिर ने कपिल की तारीफ की थी। उन्होंने यह भी पूछा था, “आपने मुझे कभी शो में क्यों नहीं बुलाया? आपने मुझे हमेशा मेरी फिल्म के प्रचार के दौरान शो में बुलाया है। लेकिन मैं मनोरंजन के लिए आना चाहता हूं न कि अपनी फिल्म के प्रचार के लिए। मैं ऐसा बन गया हूं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक। मेरी इतनी शामों को उन्होंने रंग बनाया है (उन्होंने मेरी कई शामों को रंगीन बनाया है), मैं बहुत हंसा। कितने लोग।”

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button