न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

शादी के 3 महीने बाद ही एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सुनाई गुड न्यूज

Swara Bhasker News: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की तरफ से गुड न्यूज आई है. जिसका इंतजार फैंस को काफी समय से था . उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके गुड न्यूज अनाउंसमेंट की है.

आइऐ जानते है स्वरा भास्कर ने किस गुड न्यूज से सभी फैंस को किया खुश

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने फैंस को गुड न्यूज दी है स्वरा भास्कर जल्द मां बनने वाली है. स्वरा भास्कर 3 महीने पहले ही एक इंटीमेट सेरेमनी में SP Party के नेता फहद अहमद से शादी के बंधन में बंध चुकी है. तब से फैंस अभिनेत्री की गुड न्यूज का इंतजार कर रहे थे फाइनली स्वरा ने अनाउंस कर दिया है कि वे मां बनने वाली हैं.

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया (social media)पर पोस्ट कर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है.

अत्रिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैंस को दी है. तस्वीर में स्वरा अपने पति फहद के साथ दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में स्वरा पिंक कलर का आउटफिट पहने नजर आ रही है जिसमें उनका बेबी बंप भी साफ दिखाई दें रहा है. पोस्ट को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है, “कभी-कभी आपकी सभी प्रार्थना का आंसर एक साथ मिलता है! जैसे ही हम एक पूरी नई दुनिया में कदम रखते हैं, ब्लेस(bless) ग्रेटिट्यूड,(Gratitude) एक्साइटेड (excited)(और क्लूलेस(clueless)!)

जैसे ही अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की उनके चाहने वाले और तमाम सेलेब्स जमकर बधाइयां दे रहे हैं. अभिनेत्री के फैंस उन्हें मुबारकबाद देते नहीं रूक रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक बता दें कि अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने SP नेता फहद अहमद (Fahad Ahamed) के साथ पहेल कोर्ट मैरिज कर सभी को चौका दिया था.लेकिन इसके बाद अभिनेत्री स्वरा भास्कर और अहमद ने मार्च में धूमधाम के साथ शादी के बंधन में बंधे थे अभिनेत्री ने अपने हल्दी, मेहंदी, संगीत और शादी से लेकर रिस्पेशन तक की सभी फोटो सोशल मीडिया(social media) पर साझा की

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button