ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

ढ़़ाई फीट के अज़ीम मंसूरी की दुल्हनिया बनां बुशरा बेगम, लंबे समय के इंतज़ार के बाद शादी का सपना हुआ पूरा

उत्तर प्रदेश के शामली के रहने वाले ढाई फीट लंबे कद के अजीम मंसूरी का सपना आखिरकार पूरा हो गया है। कुछ सालों पहले उन्होंने जनता के सामने अपनी शादी की इच्छा जताई थी, क्योंकि उनकी शादी नहीं हो रही थी

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के शामली के रहने वाले ढाई फीट लंबे कद के अज़ीम मंसूरी का सपना आखिरकार पूरा हो गया है। कुछ सालों पहले उन्होंने जनता के सामने अपनी शादी की इच्छा जताई थी, क्योंकि उनकी शादी नहीं हो रही थी। 3 नवंबर 2022 को उन्होंने हापुड़ की रहने वाली दो फीट लंबी लड़की बुशरा के साथ निकाह कर लिया है, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अजीम मंसूरी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

ढाई फीट के अज़ीम को मिली दुल्हनिया

दूल्हे को बिल्कुल उनकी ही कद-काठी की पढ़ी-लिखी दुल्हन मिल गई है। हालांकि, इसके लिए अजीम को काफी मेहनत करनी पड़ी थी। बता दें कि अज़ीम मंसूरी 2019 में उस वक्त सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने अपनी शादी के लिए थाने में गुहार लगाई थी। इतना ही नहीं, अजीम मंसूरी ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भी अपने लिए पत्नी खोजने की गुहार लगा चुके हैं। साल 2021 में भी अजीम मंसूरी शामली के महिला थाना और कैराना थाने में शादी के लिए कई चक्कर लगा चुके हैं। इस बीच उनकी हाइट और शादी करने की इच्छा ने उन्हें सोशल मीडिया स्टार बना दिया था।

यह भी पढ़ें: Train Viral Video: ना लोगों की फिक्र, ना ज़माने की परवाह, इस वीडियो को देखकर आप भी कहेगें ‘वाह! प्यार हो तो ऐसा’

धूमधाम से हुई अज़ीम की शादी

शादी के बाद शेरवानी-पगड़ी पहने हुए उनकी की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। बैंड-बाजे के साथ अज़ीम मंसूरी को कैराना से दूल्हा बनाकर हापुड़ ले जाया गया। फूलों से सजी कार में बैठे दूल्हा अज़ीम मंसूरी ने कैराना वासियों का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया। अजीम का यह सपना तो पूरा हो गया। अब उनका दूसरा सपना है कि वह शादी के बाद अपनी बेगम को लेकर मक्का में हज करने के लिए जाएंगे।

अजीम की दुल्हन की बात करें, तो बुशरा के पिता जलालुद्दीन हापुड़ के मोहल्ला मजीदपुरा के रहने वाले हैं और पेशे से कबाड़ी हैं। वहीं, उनकी मां मोमिना मजदूरी करती हैं। बुशरा की एक छोटी बहन सोफिया और भाई सोहेल हैं। बुशरा बीकॉम (बैचलर ऑफ कॉमर्स) की पढ़ाई पूरी कर चुकी हैं।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button