खेलट्रेंडिंग

भारत का सूपड़ा साफ करेगा बांग्लादेश, कौन मारेगा बाजी?

Ind w Vs Ban w Live: भारत और बांग्लादेश की महिला टीम के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला ढाका के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। बांग्लादेश की टीम यह मैच जीतकर पहली बार भारत के खिलाफ वनडे सीरीज जीतना चाहेगी। वहीं, टीम इंडिया पिछले मैच में शर्मनाक हार के बाद दमदार वापसी करना चाहेगी। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

ind w vs ban w live

भारत का दूसरा विकेट गिरा
बता दें 40 रन के स्कोर पर टीम इंडिया का दूसरा विकेट गिरा है और क्रिकेटर यास्तिका भाटिया 23 गेंद में महज 15 रन बनाकर रन आउट हो चुकी हैं। मुरफा की गेंद को मंधाना ने सीधे बल्ले से खेला था और गेंद मुरफा के हाथ में लगकर सीधे स्टंप्स में जा लगी। यास्तिका क्रीज से बाहर थीं और उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा। अब कप्तान हरमनप्रीत कौर के साथ स्मृति मंधाना क्रीज पर हैं। 13 ओवर के बाद भारत का स्कोर 2 विकेट पर 49 रन है।

भारत की खराब शुरुआत
टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही है। 17 रन के स्कोर पर टीम का पहला विकेट गिरा है। प्रिया पुनिया 13 गेंद में सात रन बनाकर आउट हुईं। मुरफा अख्तर ने उन्हें क्लीन बोल्ड किया। अब स्मृति मंधाना के साथ यास्टिका भाटिया क्रीज पर हैं। 10 ओवर का खेल होने के बाद भारत का स्कोर एक विकेट पर 40 रन है।

ind w vs ban w live

Read: Latest Sports News in Hindi | News Watch India

दोनों टीमों की प्लेइंग 11
बांग्लादेश की टीम: मुर्शिदा खातून, शर्मिन अख्तर, फरगना हक, निगर सुल्ताना (विकेटकीपर/कप्तान), रितु मोनी, राबेया खान, लता मोंडल, नाहिदा अख्तर, फाहिमा खातून, सुल्ताना खातून, मारुफा अख्तर।

भारत की टीम: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), प्रिया पुनिया, जेमिमा रोड्रिग्स, हरलीन देओल, स्मृति मंधाना, अमनजोत कौर, दीप्ति शर्मा, स्नेह राणा, देविका वैद्य, मेघना सिंह।

बांग्लादेश ने जीता टॉस
बांग्लादेश की कप्तान निगर सुल्ताना ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच में बांग्लादेश की टीम एक बदलाव के साथ मैदान पर उतरी है। वहीं, भारतीय टीम में दो बदलाव किए गए हैं।

बांग्लादेश ने पिछले मैच में रचा था इतिहास
बांग्लादेश की टीम ने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए डकवर्थ लुईस नियम के तहत भारत को 40 रन से हरा दिया था। यह वनडे क्रिकेट में भारत पर बांग्लादेश की पहली जीत थी। इस ऐतिहासिक जीत के बाद बांग्लादेश की टीम यह मैच भी जीतकर पहली बार भारत के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने की कोशिश करेगी। वहीं, टीम इंडिया (Team india) की कोशिश यह मुकाबला जीतकर दमदार वापसी करने पर होगी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button