ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Pawan Singh Divorce: पवन सिंह के तलाक में आया नया मोड़, दूसरी पत्नी ने अबॉर्शन व सुसाइड के लिए दबाव बनाने का भी आरोप लगाया

पवन सिंह (Pawan Singh Divorce) का विवादों से पुराना नाता रहा है। बात चाहे उनकी पहली पत्नी नीलम का शादी के 6 महीने बाद ही सुसाइड करने की हो या फिर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ मारपीट करने की, पवन की पर्सनल लाइफ हमेशा ही सुर्खियों में रही है।

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल, पिछले काफी दिनों से उनका और उनकी पत्नी ज्योति सिंह (Pawan Singh Divorce) का आपसी विवाद चल रहा है। पवन ने तलाक की अर्जी भी दे रखी है। ज्योति ने पवन सिंह से कोर्ट में याचिका दायर कर गुजारा भत्ता भी मांगा है। अब उन्होंने पवन सिंह पर मारपीट, गाली-गलौच और आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए हैं।

पवन सिंह पर पहले भी लग चुके हैं कई आरोप

पवन सिंह (Pawan Singh Divorce) का विवादों से पुराना नाता रहा है। बात चाहे उनकी पहली पत्नी नीलम का शादी के 6 महीने बाद ही सुसाइड करने की हो या फिर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ मारपीट करने की, पवन की पर्सनल लाइफ हमेशा ही सुर्खियों में रही है। अब एक बार फिर एक्टर अपनी दूसरी पत्नी ज्योति के साथ चल रहे विवादों को लेकर चर्चा में हैं।

दूसरी पत्नी ने कही ये बड़ी बात

ज्योति सिंह का कहना है कि पवन सिंह ने उनके साथ मारपीट की है, साथ ही शराब के नशे में उनके साथ गाली-गलौच भी की है। इतना ही नहीं, ज्योति ने पवन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बलिया पुलिस ने कहा है कि ज्योति ने इस मामले में अपनी शिकायत दर्ज करा दी है, जिसके बाद आगे की जांच की जा रही है। रिपोर्ट की मानें, तो पवन सिंह से कई बार कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की गई है, लेकिन वह कोई जवाब नहीं दे रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Ishan Khattar On Shahid: भाई शाहिद की सलाह को इशान ने बताया ‘बेस्ट’, क्या उनकी ये टिप्स एक्टर के लव-लाइफ को बनाएगी आसान?

ज्योति सिंह की लिखित शिकायत के मुताबिक, साल 2018 में उनकी शादी हुई। इसके कुछ महीनों बाद एक्टर ने ज्योति के लुक्स पर कमेंट करने शुरू कर दिए थे। ज्योति ने अपनी सास यानी पवन की मां पर भी 50 लाख रुपए लेने और गालियां देने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही ज्योति ने बताया है कि पवन के परिजन उन्हें मेंटली टॉर्चर करते थे और सुसाइड के लिए उकसाते थे। ज्योति ने बताया है कि जब वह प्रेग्नेंट थीं, तब उनको गर्भपात करने वाली दवाइयां दी गई थीं। ज्योति का कहना है कि उनके पास इन सभी आरोपों के सबूत हैं।

बता दें कि अप्रैल 2022 में पवन सिंह ने बिहार के आरा कोर्ट में पत्नी ज्योति से तलाक लेने के लिए अर्जी दायर की थी। इसके बाद उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने 22 अप्रैल 2022 को बलिया के फैमिली कोर्ट में पवन सिंह के खिलाफ भरण-पोषण के लिए याचिका दायर की थी। अब इसी मामले पर एक्टर को 5 नवंबर को कोर्ट में पेश होना है और अपना पक्ष रखना है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button