क्राइमट्रेंडिंगन्यूज़

लूटेरे दूल्हे का आतंक, डॉक्टर, इंजीनियर बनकर की 15 महिलाओं से शादी

Crime News: कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु निवासी एक शख्स को धोखाधड़ी के मामले में हिरासत में लिया है. दरअसल, शातिर दूल्हा (robber groom) पहले महिलाओं की कुंडली निकालता. फिर उन्हें कभी इंजीनियर (engineer), कभी सिविल कॉन्ट्रैक्टर तो कभी डॉक्टर (doctor), बनकर अपने जाल में फंसाता था। पहले उनके साथ प्रेम जाल बिछाता. फिर उनके साथ शादी करता . जब दुल्हन शादी करके महेश के घर रहने आती तो वह उनके कीमती गहने और कैश लेकर फरार हो जाता. ये हम किसी टीवी सीरियल (TV Serial) की बात नहीं कर रहे है। ये हकीकत है। आइए इस लेख के जरिए जानते है क्या है पूरा मामला

viral dulha

आपने अब तक लुटेरी दुल्हन के बारे में सुना होगा, लेकिन आज आप लुटेरे दूल्हे (robber groom) के बारे में सुनेगे. बता दें कर्नाटक के मैसूर से एक लुटेरे दूल्हे का किस्सा देखने को मिला है. जहां इस लुटेरे दूल्हे ने 1-2 नहीं, बल्कि 15 महिलाओं को अपने जाल में फंसाकर उनसे शादी की. इसके बाद उन्हें लूटकर फरार हो गया.

जानकारी के मुताबिक बता दें मामला कुवेमपुनगर थाना क्षेत्र का है. लूटेरे दुल्हे की पहचान 35 वर्ष के महेश के रूप में हुई है. आरोपी महेश बेंगलुरु के बनाशंकरी का रहने वाला है. इस शातिर दूल्हे की खास बात ये थी ये सिर्फ 35 वर्ष से ज्यादा उम्र वाली महिलाओं को ही अपना शिकार बनाता था .

Read: Crime Stories in Hindi | News Watch India

दरअसल हेमलता की एक महिला ने ही सबसे पहले महेश के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया था. उसने बताया कि महेश के साथ उसकी मुलाकात एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट (metrimonial websites) के द्वारा हुई थी. महेश ने उसे बताया कि वह पेशे से डॉक्टर (doctor) है. महेश ने उससे शादी की. फिर कुछ दिन बाद 1 जनवरी 2023 को वह हेमलता के कीमती गहने और कैश लेकर फरार हो गया.

15 महिलाओं से की शादी
पीड़िता ने परेशान होकर कुवेमपुनगर थाने में आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. इंस्पेक्टर अरुण खुद इस केस की छानबीन कर रहे थे. जांच के दौरान पता चला कि महेश ने 15 महिलाओं के साथ इस प्रकार की धोखाधड़ी की है. जांच के दौरान 15 महिलाओं में से एक दिव्या नाम की महिला सामने आई. जो महेश के धोखाधड़ी की शिकार हुई है.

पुलिस ने आरोपी महेश को हिरासत में ले लिया है. उसके पास से 2 लाख रुपये कैश, 2 कार, 1 सोने का ब्रेसलेट, 1 सोने की अंगूठी, 2 सोने की चूड़ियां और 1 सोने का नेकलेस बरामद हुआ है. साथ ही 7 मोबाइल फोन भी आरोपी के पास से मिले हैं. फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button