SliderSocial Mediaट्रेंडिंगन्यूज़

Viral Police Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो,पुलिसवाले की अकड़ उतरी जब सामने आया बड़ा अधिकारी

The video is going viral on social media, the policeman lost his arrogance when the senior officer came forward

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिसकर्मी की अकड़ और उसका बर्ताव सुर्खियों में है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक साधारण व्यक्ति के रूप में आया एक अधिकारी पुलिसकर्मी की असलियत सामने लाता है, जिससे पुलिसवाले की अकड़ चंद सेकंडों में गायब हो जाती है।

घटना का विवरण

वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स ने एक पुलिसकर्मी की बाइक को रोक लिया और उससे कुछ सवाल करने लगा। हालांकि, सामान्यतः इस तरह की घटनाओं में पुलिसकर्मी को जवाबदेही दिखानी चाहिए, लेकिन इस मामले में पुलिसकर्मी ने अपनी वर्दी का रौब दिखाते हुए उस शख्स से बात की। पुलिसकर्मी ने न सिर्फ उस व्यक्ति की बातों को अनसुना किया, बल्कि उसे झिड़कते हुए कहा, “किसी की इमरजेंसी भी होती होगी भई, बकवास किए जा रहा है।”

यह स्थिति तब और दिलचस्प हो गई जब वह शख्स अपनी जेब से अपना आई कार्ड निकालकर पुलिसकर्मी को दिखाता है। जैसे ही पुलिसकर्मी ने आई कार्ड देखा, उसके होश उड़ गए। दरअसल, वह शख्स कोई साधारण व्यक्ति नहीं, बल्कि पुलिस महकमे का ही एक उच्च अधिकारी था।

पुलिसकर्मी का रिएक्शन

आई कार्ड देखते ही पुलिसकर्मी की पूरी अकड़ खत्म हो गई। उसने तुरंत सावधान की मुद्रा में खड़े होकर उस अधिकारी को सैल्यूट किया और “जय हिंद सर” बोलते हुए अपनी गलती का एहसास जताया। इस घटना ने पुलिसकर्मी की लापरवाही और अनुशासनहीनता को बेनकाब कर दिया।

सोशल मीडिया पर साझा वीडियो

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @flirting.lines नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 12 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट कर अपनी-अपनी राय दी है।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से देखा और शेयर किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा- अब तो नौकरी गई सर। दूसरे ने लिखा- एकदम से वक्त बदल गया, जज्बात बदल गए। तीसरे ने लिखा- भाई ने एकदम से वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी। वहीं, कुछ लोगों ने इस वीडियो को स्क्रिप्टेड भी बताया। कई लोगों ने पुलिसकर्मी के बर्ताव की आलोचना की है । वहीं, कुछ लोगों ने इस घटना को अनुशासन और ईमानदारी का सबक बताया है।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button