ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

KRK On RSS: KRK ने किया चौकाने वाला ट्वीट, जताई इस संघ में शामिल होने की इच्छा, जानिए क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली: केआरके यानि कमाल राशिद खान (KRK On RSS) अपने बयानों के कारण हमेशा विवादों में छाए रहते हैं। उनको खासतौर पर फिल्मों के रिव्यू और बॉलीवुड के लोगों के बारे में आलोचना करने के लिए जाना जाता है। लेकिन इस समय उनको लेकर ऐसा ख़बरे आ रही है जिसको सुनकर सभी लोग हैरान हो गए हैं। केआरके ने अभी जल्दी ही RSS यानि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में शामिल होने की इच्छा जाहिर की है। ये खबर सुनकर आप भी हो गए न हैरान।

यह भी पढ़ें: Ekta Kapoor Arrest Warrant: इस फिल्म़ निर्माता और उनकी मां के खिलाफ़ बिहार में अरेस्ट वारेंट जारी, ये है पूरा मामला

ये है पूरा मामला?

अभी जल्दी ही केआरके (KRK On RSS) ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक ट्वीट कर बताया है कि ‘ये फाइनल और कन्फर्म है। मैं जल्द ही नागपुर जाऊंगा और आधिकारिक रूप से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ जॉइन करूंगा’। ये ट्वीट पढ़ते ही उनके फैंस को मौज आ गई है। RSS ज्वाइन करने से पहले ही लोगो ने उनपर मीम्स बनाना शुरू कर दिया है।

इससे पहले भी केआरके (KRK On RSS) ने एक ट्वीट कर लिखा कि “माननीय डॉक्टर मोहन भागवत जी मैं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में शामिल होने के लिए तैयार हूं यदि आरएसएस को मेरी जरूरत है।” इससे पहले उन्होने 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर ट्वीट कर शुभकामनाएं दी थीं।

अभी कुछ ही दिन पहले हमने देखा था कमाल आर खान ने अपना नाम बदलकर कमाल राशिद कुमार कर लिया था। केआरके ने बताया था कि उनेहोने अपनी पत्नी का सरनेम लगाया है। उनकी पत्नी का नाम अनीता कुमार है।

KRK के ट्वीट पर मजेदार मीम्स

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button