न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Khatron Ke Khiladi Season 14: पहले ही हफ्ते में बाहर हुआ ये स्ट्रांग कंटेस्टेंट, फैंस को लगा बड़ा झटका!

This strong contestant got eliminated in the first week, fans got a big shock!

Khatron Ke Khiladi Season 14: ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स बता रही हैं कि रोहित शेट्टी और आसिम रियाज (rohit shetty- asim riaz) के बीच तीखी बहस हो गई, जिसके बाद आसिम रियाज को शो छोड़ने के लिए कह दिया गया। हालांकि, आसिम की टीम ने इसे झूठा करार दिया है।

खतरों के खिलाड़ी’ (khatron ke khiladi) के 14वें सीजन की शूटिंग इस समय रोमानिया (Romania) में होने जा रही है। सारे कंटेस्टेंट्स (Contestants) विदेश पहुंच चुके हैं। इस बीच ये खबर सामने आ रही है कि वहां पर काफी ड्रामा शुरू हो गया है। कंटेस्टेंट्स के बीच झड़प, होस्ट रोहित शेट्टी (Host Rohit Shetty) के साथ टकराव और शॉकिंग एलिमिनेशन (Shocking Elimination) की रिपोर्ट सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि रोहित शेट्टी के साथ झगडे के बाद आसिम रियाज को शो छोड़ने के लिए कहा गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 14) के प्रोडक्शन के एक अंदरूनी सूत्र ने बताया, ‘असीम के एक स्टंट में हारने के बाद, उनके और होस्ट रोहित शेट्टी के बीच बहुत बड़ी बहस हुई, जिसके कारण उन्हें तुरंत रियलिटी शो छोड़ने के लिए कहा गया।’

आसिम की टीम ने खबर को बताया फेक!

इस मामले में Asim Riaz से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उनकी टीम के एक सदस्य ने इस खबर को झूठा बताया। चैनल ने भी इस मामले पर कोई टिप्पणी करने से मना कर दिया है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि ऐसे कई कंटेस्टेंट्स हैं, जो काफी गुस्सैल स्वभाव के हैं, इसलिए कुछ संघर्ष की आशंका थी, लेकिन शूटिंग के इतने शुरुआती दौर में ऐसा नहीं हुआ है। अब ये देखना बाकी है कि क्या आसिम रियाज को दोबारा वापस बुलाया जाएगा।

इस शो में नजर आएंगे ये कंटेस्टेंट्स

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें आसिम Big boss 13′ के फर्स्ट रनरअप थे। इस सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला थे। इस शो के बाद ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ से आसिम TV पर वापसी करने जा रहे थे। इस सीजन में शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde), सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti), कृष्णा श्रॉफ, निमृत कौर अहलूवालिया, अदिति शर्मा, ‘बिग बॉस 17′ के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार (Bigg Boss 17′ contestants Abhishek Kumar) , शालीन भनोट, नियति फतनानी, गश्मीर महाजनी, करणवीर मेहरा और अनुपमा फेम आशीष मेहरोत्रा (Anupama fame Ashish Mehrotra) शामिल हैं। 12 कंटेस्टेंट्स रोमानिया में शूटिंग के लिए सही जगह की तलाश में हैं और जून के पूरे महीने में शूटिंग जारी रहेगी। ये शो जुलाई के दूसरे हफ्ते से टेलिकास्ट हो सकता है।पिछले शो के ये थे विनर’फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 13’ यानि की पिछले सीजन में रैपर डिनो जेम्स ने खिताब जीता था, जबकि अरिजीत तनेजा दूसरे स्थान पर रहे थे और ऐश्वर्या शर्मा ने तीसरा स्थान हासिल किया था। ये पॉप्युलर शो (POPULAR Show) है, जो अपने खौफनाक स्टंट के लिए जाना जाता है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button