न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Current News of Bollywood Actor: पोती के जन्म पर ऐसा था दादा डेविड धवन का रिएक्शन

This was the reaction of grandfather David Dhawan on the birth of his granddaughter

Current News of Bollywood Actor: वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) एक प्यारी सी बेटी (Daughter) के माता-पिता बन गए हैं। बेटी के आने की खुशखबरी (Good News) ने धवन परिवार (Dhawan family) की खुशियों को और बढ़ा दिया है। बीती रात परिवार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल (Hinduja Hospital in Mumbai) के बाहर देखा गया। निर्देशक दादा डेविड धवन (Director David Dhawan) भी अपनी पोती (Granddaughter) से मिलकर खुश नजर आए और हाथ हिलाकर पोती के जन्म की बधाई स्वीकार की। दादी लाली धवन (Grandma Lali Dhawan) भी अस्पताल के बाहर पैपराजी का शुक्रिया अदा करती नजर आईं। करण जौहर (Karan Johar) भी वरुण धवन के बेटी होने की खुशी मना रहे हैं।

डेविड और लाला धवन की खुशी

बेटी के जन्म के दौरान धवन परिवार अस्पताल में ही मौजूद था। अपनी नातिन से मिलने के बाद डेविड धवन अपनी कार में सवार होकर घर जाने लगे। इस दौरान उन्होंने अस्पताल के बाहर मौजूद पैपराजी से बात की और बेटी होने की पुष्टि की। उन्होंने सभी का शुक्रिया अदा किया और चले गए। दादी लाला धवन ने भी खुशी-खुशी बधाई स्वीकार की और सभी का शुक्रिया अदा किया। पिता बनने के बाद वरुण धवन का एक वीडियो भी सामने आया है। एक्टर अपने पिता को कार तक छोड़ने आए। पिता बनने की खुशी वरुण के चेहरे पर साफ देखी जा सकती थी। उन्होंने पैपराजी का शुक्रिया अदा किया और वापस अस्पताल के अंदर चले गए।

करण जौहर ने दी बधाई

वरुण धवन की पहली फिल्म के निर्देशक करण जौहर भी उनके पिता बनने की खुशी मना रहे हैं। फिल्म निर्माता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) पर बधाई पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट से देखा जा सकता है कि घर में अपनी बेटी के आगमन से वह कितने खुश हैं।

प्रेम कहानी

आपको बता दें, वरुण और नताशा की लव स्टोरी एक सपने की तरह है। बचपन की दोस्ती, जवानी का प्यार, फिर शादी और अब बेटी का जन्म। हर खूबसूरत पल को दोनों ने एक साथ में देखा है। वरुण अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर (First film Student of the Year) के दौरान भी नताशा के साथ रिलेशनशिप (Relationship) में थे। लंबा समय साथ बिताने के बाद वरुण ने 2021 में शादी कर ली और कुछ महीने पहले ही अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी (Pregnancy) की जानकारी दी। वरुण अपने काम से ब्रेक लेकर नताशा की देखभाल में व्यस्त होने वाले हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button