Social Mediaउत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

UP Saharanpur News: सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए एक दबँग युवक रायवाला मे करता है अंगप्रदर्शन

UP Sharanpur News: सोशल मीडिया पर रील बनाकर फेमस होने की चक्कर में एक दबँग युवक रायवाला मार्केट से गुजरने वाली छात्राओं और महिलाओं के लिए परेशानी का सबक बना हुआ था।

बता दे कि, सहारनपुर थाना मंडी कोतवाली मंडी और जेबीएस इंटर कॉलेज चौकी के समीप अंग प्रदर्शन करते घूमता यह हमजा नामक युवक और इसके अन्य साथियों के डर से स्कूली छात्राओं ने भी यहां से गुजरना काफी कम कर दिया है। हमजा नाम के युवक का इंस्टाग्राम हैंडल रायवाला मार्केट में गुजरने वाली महिलाओं और छात्राओं के वीडियो से भरा पड़ा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, यह लड़का अक्सर लड़कियों के स्कूल की छुट्टी होने के बाद उनके बीच मे अर्धनग्न अवस्था में बॉडीबिल्डिंग का शो दिखाते हुए रील बनाते हुये नजर आ जाता है। यह सब देखकर मार्केट में सामान खरीदने आने वाली महिलाएं और लड़किये कुछ तो डर जाती है और कुछ अपनी आंखें नीचे करके चली जाती है। कैसे यह युवक आती-जाती महिलाएं लड़कियों के सामने वीडियो बनाता है, यह सब दबँग युवक द्वारा डाली गई अनगिनत वीडियो में साफ देखा जा सकता हैं।

युवक ऐसी जगह पर वीडियो बनाता है जहा पर काफी भीड़ भाड़ होती है। छोटी-छोटी बातों पर लड़ाई झगड़े पर उतारू हो जाने वाले रायवाला मार्केट के दुकानदार भी वीडियो बनाने वाले युवक को कुछ कहने की हिम्मत नहीं करते हैं, जिससे उसकी दबंगई का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। विगत दिनों भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने में फड़ी लगाने वालों के बीच पंचायत मे छात्राओं और महिलाओं से बढ़ती छेड़खानी का मुद्दा भी उठाया था। इसके बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने से ऐसे लोगों के हौसले बुलंद हो गए है।

जैसे सोशल मीडिया पर रील बनाने वाले युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस प्रशासन एक्शन में आया। 2 घंटे के भीतरी पुलिस प्रशासन ने युवक को गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेजा गया। पुलिस की कार्रवाई से उन लोगों को भी सबक मिलेगा जो लोग रोड पर रियासी इलाको में रील बनाते हैं।

jogendra Kalyan

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button