ट्रेंडिंगबिंदास ख़बर

Ali Fazal-Richa Chadha Wedding Card: इस अनोखे कपल की तरह इनकी शादी का कार्ड भी है अनोखा!

नई दिल्ली: अली फ़ज़ल (Ali Fazal-Richa Chadha Wedding Card) और ऋचा चड्ढा की शादी की तैयारी ज़ोर शोर से चल रही है। जबसे फैंस के बीच उनके शादी की तारीख आई है फैंस को उनके फेवरेट कपल को शादी के बंधन में देखने का इंतज़ार लंबा लग रहा है।

ऋचा चड्ढा और अली फ़ज़ल (Ali Fazal-Richa Chadha Wedding Card) अपनी शादी को सबसे अलग और ड्रीम वेडिंग बनाने में कोई कसर नही छोड़ रहे हैं। शादी को बिलकुल अलग बनाने के लिए इस हॉट कपल ने एकदम हटके शादी का कार्ड चुना है।

Ali Fazal-Richa Chadha

90 की दशक की याद दिला रहा कार्ड

इस प्यारी सी जोड़ी की शादी का कार्ड भी प्यारा और यूनिक सा है। फैंस को ये कार्ड काफ़ी दिलचस्प लग रहा है। इन दोनों (Ali Fazal-Richa Chadha Wedding Card) की शादी का कार्ड उनके ही एक दोस्त ने डिजाइन किया है। कार्ड पर दोनों के चेहरे का पॉप अप डिज़ाइन में स्केच किया है।

इन्विटेशन कार्ड देखने से एक माचिस की डिब्बे की तरह लग रहा है जो बिल्कुल 90 की दशक का मेट्रो फील दे रहा है। इस अतरंगी कार्ड पर लिखा है कपल मैचेज और साथ में ऋचा और अली ट्रेडिशनल कपड़ों में साइकिल पर सवार नज़र आ रहे हैं।

Ali Fazal-Richa Chadha

ऋचा शादी में पहन रहीं 175 साल पुराने गहने

ऋचा चड्ढा अपनी शादी में बीकानेर के एक 175 साल पुराने ज्वैलर परिवार को चुना है, जो इनके लिए कस्टमाइज ज्वैलरी तैयार करेंगे। ये परिवार दुल्हन के गहनों के लिए बहुत प्रसिद्ध है। ये परिवार ऋचा के लिए सिग्नेचर पीस डिज़ाइन करेगी। इसके अलावा अपने आउटफिट के लिए कपल ने 5 अलग अलग डिजाइनर्स को चुना है। साथ ही प्री वेडिंग के लिए ऋचा और अली ने दिल्ली की 110 पुरानी जगह को चुना है।

यह भी पढ़ें: Richa Chadha Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड की इस हॉट जोड़ी ने किया अपनी शादी की तारीख का ऐलान, इनविटेशन के लिए तैयार 400 मेहमान !

इस दिन से शुरू होंगें फंक्शन्स
ऋचा चढ्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) की शादी का पहला फंक्शन 30 सितंबर से शुरू होगा जो 3 दिन तक चलेगा और दिल्ली में होगा। इन तीन दिनो में 1 अक्टूबर को कपल की मेहंदी और संगीत की रस्में सेलिब्रेट की जाएगीं। ख़बर है कि 3 अक्टूबर को ये हॉट जोड़ी अपने दोस्तों और परिवारो के लिए वेडिंग पार्टी भी होस्ट करेगें।

Ali Fazal-Richa Chadha

दिल्ली में 3 दिन की शादी की प्री वेडिंग रस्मों के बाद कपल 6 अक्टूबर को मुम्बई में शादी के सात फेरे लेगा। साथ ही शादी के बंधन में बंधने के बाद जोड़ी बॉलीवुड के दोस्तों और परिवार वालों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट करेगा। खबर है कि शादी में 400 लोग शामिल होंगें। फैंस अपने फेवरेट जोडी की शादी के लिए बहुत एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं।

Ali Fazal-Richa Chadha

कब हुई इनके लव स्टोरी की शुरूआत
ऋचा चढ्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) की पहली मुलाकात फुकरे मुवी के सेट पर हुई थी, जहां से उनके मोहब्बत की भी शुरूआत हुई थी। ऋचा ने एक बार बताया था कि भले अली को उनसे पहली नज़र का प्यार हुआ था, लेकिन ऋचा ने पहले अली से अपने प्यार का इज़हार किया था। इसका जवाब देने में अभिनेता ने 3 महीने का समय लिया था।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button