ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस Nia Sharma के किलर लुक ने जीता फैंस का दिल, फोटोज हो रही जमकर वायरल

नई दिल्ली: टीवी सीरियल जमाई राजा से लाइमलाइट बटोरने वाली टॉप बोल्ड एक्ट्रेस हमेशा ही अपने शानदार फैशन सेन्स और ग्लैमरस लुक के लिए चर्चा में बनी रहती है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की है.

फोटोज में वे बेहद ही बोल्ड और सेक्सी दिख रही है. इनकी इस फोटोशूट की फोटोज जमकर वायरल हो रही है. फोटोज में निया ने डेनिम टॉप और साथ में डेनिम जींस पहना हुआ है. साथ ही उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ बालों को खुला रखा हैं. फोटोज में एक्ट्रेस का लुक गजब कहर ढा रहा है. निया ने इस ड्रेस में अपनी स्लिम फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है.

फोटोज में उन्होंने एक गलती कर दिया है. फोटोज में एक्ट्रेस ने जींस की बटन खोल रखी है. जिसके कारण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे है, और उनके फैशन सेंस का घटिया बता रहे है. कुछ लोगों ने उन्हें नॉनसेंस तक कह दिया है.

ये भी पढे़ं- लव, रोमांस, और सस्पेंस के साथ रिलीज हुआ ‘Brahmastra’ का Trailer, लेकिन आखिर क्यों उठ रही फिल्म को Boycott करने की मांग

न्होंने अपने पोस्ट के साथ कूल कैप्शन भी लिखा. ‘You won’t fit into my Denims!’. निया के इस पोस्ट पर उनके फैंस ने एक्ट्रेस की जी भरकर तारीफ की है. यूजर्स ने उन्हें गार्जियस, हॉट और हर्ट इमोजी शेयर कर तारीफों के पुल बांध दिया है.

निया पहले भी अपनी पोस्ट से लोगों का दिल जीत चुकी है. बीते दिनों रफ्ल्ड ऑफ शोल्डर व्हाइट टॉप में निया कयामत ढाती नजर आईं थी. इस व्हाइट लुक के साथ निया ने नो-एक्सेसरी लुक रखा था, वेस्टर्न के अलावा निया ने अपने ट्रेड‍िशनल लुक को भी हमेशा ऑन-प्वाइंट रखा है. साड़ी हो या सलवार-सूट, वे हर कपड़े में अपना स्टाइल‍िश टच देती हैं.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button