ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह बोले- आजमगढ़ और रामपुर दोनों लोकसभा सीट पर बीजेपी जीतेगी चुनाव

मेरठ( मुन्नवर चौहान): कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने बृहस्पतिवार को यहां कहा कि उपचुनाव में आजमगढ़ और रामपुर दोनों लोकसभा सीटों बीजेपी का ही परचम लहरायेगा। उन्होने कहा कि हमें जनता जनार्दन का संपूर्ण विश्वास है और जनता बीजेपी पर विश्वास रखती है। उनका तर्क था कि आजमगढ़ में बीजेपी बहुत दिनों से नहीं जीते, इसलिए अब वहां के मतदाताओं ने हमें दोनों सीट जिताने का मन बना लिया है। बता दें कि इन दोनों सीटों पर आज (23 जून) को मतदान हो रहे हैं। मतगणना 26 जून को होगी।

कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह यहां जल संरक्षण के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि जब उत्तर प्रदेश में समाजवादी सरकार होती थी तो कावड़ यात्रा में डीजे बजाने पर प्रतिबंध रहता था, लेकिन वर्तमान बीजेपी की योगी सरकार में शिवभक्तों की भक्ति देखते हुए उनकी धार्मिक आस्था का सम्मान करते हुए कांवडियों हैलीकाप्टर से पुष्प वर्षा होती है।

ये भी पढ़ें- उद्धव ठाकरे के हाथ से सत्ता और पार्टी दोनों फिसलीं, एनसीपी-कांग्रेस के साथ से भी ‘खाली हाथ’

स्वतंत्र देव सिंह ने तेजी से गिर रहे भूजल स्तर को स्थिर रखने के लिए जल संरक्षण की दिशा में व्यापक काम किये जाने की आवश्यकता बतायी। उन्होने कहा कि हमे कीमत पर पानी की बर्बादी रोकनी होगी और जल को संरक्षित करने के लिए बरसात के पानी और प्राकृतिक जल स्रोतों का संरक्षित करना होगा। जलाभाव के कारण जो नदियां लुप्त हो गयीं है, उनको पुनर्जीवित करने के दिशा में काम करने के योजना के निर्देश दिये गये है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button