ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

CM Yogi बोले-उपचुनाव में Rampur और Azamgarh विध्वंसकारी ताकतों की हार, जनता की भाजपा के सुशासन पर मुहर

Lucknow : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उपचुनाव में दोनों सीटों पर विजयी भाजपा प्रत्याशियों रामपुर से जीते धनश्याम लोधी और आजमगढ से जीते दिनेश लाल यादव उर्फ निरुआ को उनकी एतिहासिक जीत के लिए बधाई दी। उन्होने समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव का नाम लिये बगैर कहा कि उपचुनाव में विध्वंसकारी ताकतों और परिवारवाद की हार है।

जनता ने माफियाओं और अपराधियों को सिरे से नकार दिया है। रामपुर और आजमगढ के मतदाताओं का आभार जताते हुए उन्होने कहा कि मतदाताओं ने भाजपा के सुशासन पर अपनी मुहर लगायी है।रविवार को यहां भाजपा कार्यालय पर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पार्टी नेताओं को मिठाई खिलाकर जीत पर खुशी जाहिर की।

ये भी पढ़ें: Azam Khan और Akhilesh Yadav को बड़ा झटका, BJP ने उपचुनाव में रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा सीटें जीतीं

उन्होने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने 2024 में सारी 80 लोकसभा सीटों पर भाजपा को ही जिताने का मन बना लिया है। योगी ने बड़े ही संतुलित और संक्षिप्त शब्दों में जनता और मतदाताओं का आभार जताया। मुख्यमंत्री ने रामपुर और आजमगढ की जनता के साथ प्रदेश के लोगों को आश्वास्त दिया कि राज्य सरकार इन दोनों जनपदों में बिना किसी भेदभाव के सबका विकास, सबका साथ और सबका विश्वास की मंशा से विकास कार्य कराती रहेगी।

मुख्यमंत्री ने जीते सांसदों की ओर से विश्वास दिलाया कि जिस विश्वास और आशा से साथ जनता ने भाजपा प्रत्याशियों को अपना सांसद चुना है, वे अपनी पूरी निष्ठा और ईमानदारी से अपने संसदीय क्षेत्र में विकास कार्य करवाकर जनता की आकांशाओं पर खरा उतरेंगे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button